गुरुवार, 28 मार्च 2024

अम्बेडकर नगर :फांसी के फंदे पर पति को लटकता देख पत्नी हुई बेहोश।||Ambedkar Nagar:The wife fainted after seeing her husband hanging from the noose.||

शेयर करें:
अम्बेडकर नगर :
फांसी के फंदे पर पति को लटकता देख पत्नी हुई बेहोश।।
ए के चतुर्वेदी।
दो टूक: अम्बेडकर नगर जनपद के इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के दशरथपुर गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में छत से लटकता हुआ युवक का शव मिलने से क्षेत्र में खलबली मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस प्रथम दृष्टया घटना को आत्महत्या मान रही है।
विस्तार:
थाना इब्राहिम पुर क्षेत्र दशरथपुर निवासी अग्रसेन (35) पुत्र राम सुरेश का शव उसी के घर के छत के कुंडे से लटकता मिला। सूचना पर इब्राहिमपुर के थानाध्यक्ष संदीप कुमार राय ने पुलिस बल के साथ घटना स्थल का निरीक्षण किया। मौके पर मृतक उग्रसेन की पत्नी ने बताया कि 24 मार्च को दिन में साढ़े 10 बजे कमरे से निकलकर बाहर बाथरूम में नहाने चली गई जिस समय वह नहाने गई थी पति घर के अंदर थे। कुछ देर बाद नहाकर घर के अंदर जाने पर चैनल गेट का ताला अंदर से बंद था और पिछला दरवाजा भी अंदर से बंद पाया गया। पति को आवाज दिया परंतु कोई आवाज नहीं आई तब उसने गौर से देखा तो चैनल गेट के ताले की चाबी दीवाल पर लगे पटरे पर रखी थी। चाबी को उसने डंडे के सहारे निकाल कर चैनल का ताला खोला और अंदर गई तो देखा कि उसका पति छत के कुंडे में रस्सी से अपने गले में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उसके चिल्लाने पर आस-पास के तमाम लोग मौके पर पहुंच कर पुलिस को सूचना दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक उग्रसेन पुत्र सुरेश के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। उग्रसेन के मृत्यु का कारण प्राथमिक तौर पर आत्महत्या लग रहा है।पीएम रिपोर्ट आने पर मौत कारण स्पष्ट हो जाएगा। पुलिस अग्रिम कार्रवाई कर रही है।