रविवार, 24 मार्च 2024

आजमगढ़ : अराजकतत्वों ने होलिका दहन से पहले जला दी होलिका,लोगो मे आक्रोश।।||Azamgarh : Anarchists burnt Holika before the Holika Dahan, people got angry.||

शेयर करें:
आजमगढ़ : 
अराजकतत्वों ने होलिका दहन से पहले जला दी होलिका,लोगो मे आक्रोश।।
सिद्धेश्वर पाण्डेय। 
दो टूक : आजमगढ़ जनपद के फूलपुर कोतवाली के कौडिया मे शनिवार की बीती रात एक दिन पहले अराजकतत्वों के द्वारा होलिका को जला दिया गया ।होलिका जलाने की सूचना पर ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए ,और अराजकतत्वों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग को लेकर ग्रामीण नारेबाजी  करने लगे । किसी ने पुलिस के वॉट्सऐप ग्रुप में वीडियो बनाकर वायरल कर दिया । इसकी सूचना पहुचे कोतवाल ने शशिचन्द चौधरी ने समझा बुझाकर शांत कराया ,और दूसरी होलिका को गड़वाते हुए अराजकतत्वों के खिलाफ कार्यवाही करने का आश्वासन दिया । तब जाकर मामला शांत हुआ ।
विस्तार:
कोतवाली फूलपुर क्षेत्र कौड़िया गांव में बीती रात शनिवार को अज्ञात अराजकतत्वों के द्वारा होलिका को एक दिन पहले जला दिया गया । एक दिन पहले होलिका के जलाने की  जाने को लेकर गांव के लोगों में हड़कंप मच गया । धीरे धीरे  गांव के लोग इकट्ठा हो गए ,और अराजकतत्वों पर कार्यवाही करने की मांग को लेकर नारेबाजी भी करने लगे । सुबह किसी ने वीडियो बनाकर पुलिस के सोशल वाट्सऐप ग्रुप में वायरल कर दिया सूचना मिलने पर लेखपाल दिवाकर मिश्रा पहुँच गए । 
रविवार को सुबह सूचना पाकर कोतवाल फूलपुर शशिचन्द चौधरी मौके पर पहुँच गये । उन्होंने गांव वालों को समझाया बुझाने के बाद दूसरी होलिका की गड़वा दिया । और अराजकतत्वों के खिलाफ कार्यवाही का आश्वासन दिया । कोतवाल शशिचन्द चौधरी का कहना है कि कौड़ियां गांव में उसी स्थान पर दूसरी होलिका गड़वा दिया गया है । जिसने भी सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश किया गया है ,उन अराजकतत्वों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी ।