शुक्रवार, 29 मार्च 2024

आजमगढ़ : DM एवं पुलिस कप्तान ने भारी पुलिस फोर्स के साथ सरायमीर में किया पैदल गश्त।।||Azamgarh: DM and Police Captain along with heavy police force did foot patrol in Saraimir.||

शेयर करें:
आजमगढ़ : 
DM एवं पुलिस कप्तान ने भारी पुलिस फोर्स के साथ सरायमीर में किया पैदल गश्त।।
सिद्धेश्वर पाण्डेय।
दो टूक : आजमगढ़, माफिया मुख्तार अंसारी की  मौत के बाद प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है ।   प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था चुनाव और रमजान त्योहार को लेकर पूरी तरह से हरकत में आ गया है । जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज  एवं  पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य के नेतृत्व में पीएसी और पुलिस बल के साथ सरायमीर में भ्रमण किया । इस दौरान  अमनचैन कायम रखने के लिए लोगो से अपील किया । 
 जिलाधिकारी बिशाल भारद्वाज और कप्तान अनुराग आर्य ने पुलिस और पीएसी बल के साथ सरायमीर में भ्रमण करते हुए मुस्लिम बाहुल्य एवं जुमा मस्जिद परिक्षेत्र मे भ्रमण किया। जहां लोगो से हाल चाल जानने के साथ शांति और सौहार्द बनाये रखने की अपील किया ।  जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज ने कहा कि सभी लोग शांति एवं सौहार्द बनाने में सहयोग करे । प्रशासन आपकी सुरक्षा के लिए हमेशा तैयार है । पूरे जिले में  सेक्टर मजिस्ट्रेट ,पुलिस एवं पीएसी द्वारा भ्रमण किया गया है । लोगों को सुरक्षा एहसास कराया जा रहा है ।