गुरुवार, 28 मार्च 2024

लखनऊ :अधिवक्ता की करंट की चपेट मे आने से झुलसकर मौत,निर्माणाधीन मकान की कर रहे थे तराई।।Lucknow: An advocate died due to electrocution while he was leveling a house under construction.||

शेयर करें:
लखनऊ :
अधिवक्ता की करंट की चपेट मे आने से झुलसकर मौत,निर्माणाधीन मकान की कर रहे थे तराई।।
दो टूक : लखनऊ के मोहनलालगंज में निर्माणाधीन मकान की तराई कर रहे अधिवक्ता लोकेश यादव (35) की करंट की चपेट में आकर झुलस गए आनन-फानन में बुरी तरह झुलसे बेहोशी की हालत में लोकेश को परिजन सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर विधिक कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। बेहद मिलनसार स्वभाव के अधिवक्ता लोकेश की मौत की खबर जब परिजनो को लगी तो कोहराम मच गया।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार मोहनलालगंज के पुरसेनी गांव निवासी अधिवक्ता लोकेश यादव के साथ उनकी पत्नी कंचन व दो बेटों राजवीर व तेजवीर रहते हैं। बुधवार की सुबह लोकेश घर से मोहनलालगंज तहसील में बने चैबर गए थे। वहां से शाम को वह कस्बे के दुर्गा मंदिर के पास स्थित अपने निर्माणाधीन मकान की तराई करने के लिये चले गये। निर्माणाधीन मकान की तराई के दौरान ही लोकेश करंट लगने से बुरी तरह झुलसकर बेहोश हो गये।घर न आने पर पत्नी कंचन ने लोकेश को कई बार फोन मिलाया लेकिन उनका फोन नहीं उठा। फिर अपने पिता जद्दूलाल को निर्माणधीन प्लाट पर भेजा। जहां दामाद को बेहोशी की हालत में पड़ा देखा तो उनके होश उड़ गये। जिसके बाद आनन-फानन दामाद को निजी वाहन से सीएचसी लेकर गये। यहां इमरजेंसी में मौजूद डाक्टरों ने जवाब दे दिया। इसके बाद सिविल अस्पताल पहुंचे। जहां डाक्टर ने अधिवक्ता लोकेश यादव को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अधिवक्ता के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। बेहद मिलनसार स्वभाव के अधिवक्ता लोकेश की मौत की खबर से परिजनो लगी तो घर मे कोहराम मच गया।और साथियों मे शोक की लहर फैल गई।