बुधवार, 27 मार्च 2024

लखनऊ :शराब के नशे मे धुत बेटे ने मॉ की बेरहमी से हत्या,बाप घायल।||Lucknow: Drunk son brutally murdered his mother, father injured.||

शेयर करें:
लखनऊ :
शराब के नशे मे धुत बेटे ने मॉ की बेरहमी से हत्या,बाप घायल।।
दो टूक: राजधानी लखनऊ के थाना आशियाना क्षेत्र सालेह नगर में रहने वाले एक बुजुर्ग पिता ने नशेड़ी बेटे को शराब पीने से मना किया तो बेटा आग बबूला होकर पिता पर हमला कर घायल कर दिया। पिता घर से बाहर भागकर जान बचाई। बाप बेटे के विवाद में बीच बचाव करने पहुचीं मॉ को बेटे ने गैस सिलेंडर से जानलेवा हमला कर लहूलुहान कर दिया। शोर शराबा सुनकर जुटे पड़ोसियों की मदद से घायल बुजुर्ग महिला को लोक बंधु हास्पिटल ले गए जहाँ इलाज के दौरान बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुची पुलिस ने विधिक कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के पति की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी बेटे की तलाश शुरु कर दी।।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार थाना आशियाना के सालेहनगर में बुजुर्ग राम प्रसाद अपनी पत्नी श्यामावती और बच्चों के साथ रहते है। इन्होंने ने बताया कि होलिका दहन की रात करीब आधी रात में नशे में बेटा विरेन्द्र घर आया और शराब पीने लगा मना करने पर झगड़ने लगा और डांटने पर विरेन्द्र ने सिर पर गैस सिलेण्डर से हमला कर दिया सिर में चोट लगने पर चिल्लाता हुआ घर से बाहर भागे आवाज सुनकर पत्नी श्यामावती कमरे से बाहर आयी तो उनसे लडाई-झगड़ा करने लगा और गैस सिलण्डर उठा कर बेटे विरेन्द्र ने पत्नी श्यामावती उम्र करीब 62 वर्ष के सिर पर प्रहार कर दिया। जिससे पत्नी श्यामावती घायल होकर फर्श पर गिर पडी और उनके सिर से काफी खून निकलने के कारण श्यामावती बेहोश हो गई। बेटा घर से फरार हो गये। पड़ोसियों की मदद से लोक बंधु हास्पिटल ले गए जहां पर इलाज के दौरान  डॉक्टरों ने पत्नी श्यामावती को मृत घोषित कर दिया। 
■ पुलिस के मुताबिक घायल पीडित राम प्रसाद की तहरीर मुकदमा कर लिया गया। शव को पोस्टमार्टम भेकर आरोपी बेटा विरेन्द्र की तलाश की जा रही है।