शनिवार, 30 मार्च 2024

लखनऊ :पड़ोसियों ने पुरानी रंजिशन युवक को घर से बुलाकर मार पीटकर किया लहूलुहान।||Lucknow: Neighbors called the old enmity young man from home and beat him to death.||

शेयर करें:
लखनऊ :
पड़ोसियों ने पुरानी रंजिशन युवक को घर से बुलाकर मार पीटकर किया लहूलुहान।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना पीजीआई के हैवत मऊ मवैया में,पड़ोसी से मामूली कहासुनी के बाद युवक को घर से बुलाकर बेलचे से मारा पीटा शोर मचाने पर जुटे लोगों को देख आरोपी मौके से भाग निकले सूचना पर पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायल को अस्पताल पहुंचाया,जहाँ युवक को 24 घण्टे उपचार के बाद घर भेज दिया।
विस्तार
मिली जानकारी के अनुसार चन्द्रकली पत्नी राम चन्दर पानी की टंकी के पास हैवत मऊ मवैया थाना पीजीआई लखनऊ में रहती हैं। 
उन्होनें बताया कि बीते दिवस को बेटे मनीष का पड़ोस के रहने वाले सुजीत,नन्हेलाल, सुजीत की पत्नी से विवाद हुआ था। उसी बात को लेकर खुन्नस खाए लोगों ने शुक्रवार को घर में मौजूद मनीष को बुलाया दरवाजे पर पहुंचते ही सुजीत,नन्हेलाल,सुजीत की पत्नी ने गाली गलौच कर लोहे के बेल्चा से मारा पीटा जिसमें मनीष के सिर व शरीर पर चोट गंभीर चोट आयी है।सूचना पर आयी पुलिस ने जिसे एपेक्स ट्रामा सेन्टर में एडमिट कराया है।जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
इन्स्पेक्टर पीजीआई ब्रजेश कुमार तिवारी ने बताया कि घायल युवक की मां की तहरीर पर आरोपियों ने विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर जांच की जा रही है।