सोमवार, 25 मार्च 2024

लखनऊ :चोरो ने बंद घर और आफिस का ताला तोड़कर की लाखों की चोरी।।।Lucknow: Thieves broke the locks of a closed house and office and stole goods worth lakhs.||

शेयर करें:
लखनऊ :
चोरो ने बंद घर और आफिस का ताला तोड़कर की लाखों की चोरी।।।
दो टूक: राजधानी लखनऊ के थाना पीजीआई क्षेत्र रेवतापुर निलमथा मे बंद मकान को निशाना बनाते हुए लॉक तोड़ कर घर मे घुसे चोरो ने कीमती जेवरात व समान समेत नगदी चोरी कर उठा ले गए।पड़ोसियों से घटना की जानकारी होने पर पुलिस को सूचना दी।
वहीं थाना काकोरी इलाके के पान बेड़ा चौराहा 
महियर सिटी में सिक्योरिटी गार्ड सर्विसेज के कार्यालय से चोरो ने समान चोरी कर उठाआ ले गए।दूसरे दिन आफिस खोलने पहुचे । चोरी की जानकारी हुई। पुलिस ने दोनो घटनाओं मे सूचना पाकर पहुची और जांचोपरान्त पीडितो की तहरीर पर मुकदमा दर्ज लिया।
विस्तार:
 थाना पीजीआई क्षेत्र रेवतापुर निलमथा अमिता तिवारी बताया कि बीते 15 मार्च की रात्रि अपने गांव गई हुई थी छठवें दिन पडोसी ने जरिए फोन बताया कि घर की छत के ऊपर का दरवाजा खुला हुआ है लगता आपके घर में चोरी हो गई है। सूचना के पाकर गॉव से वापस लखनऊ आयी तो देखा घर के अंदर के कमरे लॉक टूटे पड़े है सारे समार ईधर उधर बिखरे है जिसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर आ पुलिस ने जांच पड़ताल कर तहरीर देने की बात कह कर चली गई। आलमारी के लाकर मे रखे सोने के कीमती जेवरात, टी0वी0 व अन्य घर का सामान अज्ञात चोरो ने चोरी कर उठा ले गए है।
थाना पीजीआई पुलिस ने पीडिता की तहरीर पर  धारा 380/457 मुकदमा दर्ज कर लिया है।
चोरो ने सिक्योरिटी आफिस मे की चोरी।
थाना काकोरी क्षेत्र बरकताबाद (लालता बेड़ा) मोहान रोड निवासी सुरेन्द कुमार पुत्र निर्भय ने बताया कि सिक्योरिटी गार्ड सर्विसेज के नाम से पान बेड़ा चौराहा के बगल में महियर सिटी में आफिस है जहाँ दिनांक 23.03.2024 की शाम कार्यालय बन्द कर के कार्यालय के कर्मचारी अपने-अपने घर चले गये। दिनांक 24.03.2024 को प्रातः 07.00 बजे जब वादी उक्त कार्यालय वापस आया और आफिस के अन्दर जाने पर पता चला कि किसी अज्ञात चोर द्वारा आंगन पर लगी ग्रिल तोड़ कर वादी के आफिस में लगी डी.वी.आर. और काउंटर की दराज में रखा नगदी चोरी कर ली गयी है काकोरी पुलिस ने मिली तहरीर के अनुसार एफआईआर दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई कर रही है।