बुधवार, 27 मार्च 2024

लखनऊ :महिला खिलाड़ी से अभद्रता एवं मारपीट,गाड़ी टच होने पर हुआ था विवाद।||Lucknow:A woman player was abused and beaten up, there was a dispute when the car touched her.||

शेयर करें:
लखनऊ: 
ट्राफिक दरोगा ने महिला के खोए पर्स को खोज निकाला किया सुपुर्द।। 
दो टूक: राजधानी लखनऊ के थाना सुशांत गोल्फसिटी क्षेत्र में दो पक्षों के बीच गाली गलौज और जमकर मारपीट हुई है वेट लिफ्टर महिला खिलाड़ी एक पक्ष से थी उन्हे चोट भी आयीं। इस दौरान दोनों पक्ष को चोट लगी है। मारपीट में शरीर से खून भी निकलने लगा था। मामले में दोनों पक्ष ने क्रास मुकदमा दर्ज कराया है।पुलिस की जांच में सड़क पर गाड़ी के टच होने के बाद मारपीट और गाली गलौच की बात सामने आ रही है।
विस्तार:
थाना सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र में रहने वाली अंतरराष्ट्रीय वेट लिफ्टर के मुताबिक 25 मार्च होली के दिन वह अपने दो खिलाड़ी मित्रों के साथ डालीगंज स्थित अपने परिजनों से मिलने जा रही थी इसी दौरान उन्होंने एक दुकान पर अपनी कार को किनारे लगाकर चाय पीने लगे थे इसी दौरान थार सवार कुछ युवक अश्लील टिप्पणी करने लगे जिस पर उसने और उसके दोस्तों ने विरोध किया तो थार सवार युवक आक्रामक हो गए।
महिला खिलाड़ी के मुताबिक थार सवार युवकों ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर बुरी तरह पिटाई की बचाव मे आए दोस्तों को भी पीटा जिससे सिर मे काफी गहरी चोट लग गई।
महिला खिलाड़ी ने बताया कि वह कॉमन वेल्थ गेम्स में ब्रॉन्ज पदक जीत चुकी है इसके अलावा यूपी में खिलाड़ियों को सबसे बड़ा सम्मान रानी लक्ष्मी बाई सम्मान से भी नवाजा गया है।
इस्पेक्टर अंजनी मिश्रा ने बताया कि महिला खिलाड़ी व आरोपियों को गाड़ी के टकराने के चलते झगड़ा हुआ था। दोनो पक्षों से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।