बुधवार, 27 मार्च 2024

लखनऊ :बाइक चोर ने पुलिस चौकी के बाहर खड़ी अपाचे बाइक किया पार।||Lucknow:Bike thief stole Apache bike parked outside police station.||

शेयर करें:
लखनऊ :
बाइक चोर ने पुलिस चौकी के बाहर खड़ी अपाचे बाइक किया पार।।
दो टूक: राजधानी लखनऊ के आलमबाग बस अड्डा पुलिस चौकी के सामने खडी अपाचे बाइक बेखौफ चोर चोरी कर फरार हो गए । चोरों की करतूत घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। काफ़ी खोजबीन के बाद बाइक न मिलने पर वाहन स्वामी ने घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दी । पीड़ित की लिखित शिकायत पुलिस चोरी की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है ।
विस्तार:
मिली जानकारी आलमबाग के पुरानी सरदारी खेडा में रहने वाले इरशाद अहमद पुत्र अब्दुल सईद की माने तो मंगलवार दोपहर वह अपनी अपाचे बाइक संख्या यूपी 32 केएच 4985 से आलमबाग बस अड्डा गए और अपनी बाइक पुलिस चौकी के सामने खडी कर बस अड्डा के भीतर चले गए । बस अड्डे से लौट कर देखा तो बाइक अपने स्थान से गायब थी । काफी खोजबीन के बाद बाइक न मिलने पर घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखा तो चोर बाइक का ताला तोड़ कर बाइक को टेढ़ी पुलिया कि तरफ ले जाता दिखाई दिया । पीड़ित ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आलमबाग कोतवाली में लिखित तहरीर दी । पीड़ित की लिखत शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी है ।