मंगलवार, 26 मार्च 2024

लखनऊ :बिजनौर मे पति ने पत्नी को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट हुआ फरार || Lucknow:In Bijnor, a husband beat his wife to death and then fled.||

शेयर करें:
लखनऊ :
बिजनौर मे पति ने पत्नी को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट हुआ फरार ।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना बिजनौर क्षेत्र 
चंद्रावल गॉव में एक नशेड़ी पति ने बीती रात अपनी पत्नी को पीट पीटकर मरणासन्न कर घर से फरार हो गया। बच्चों के रोने की आवाज सूचनकर पहुचे पड़ोसियों ने तो घटना की जानकारी हुई। हत्या की सूचना पर पहुची पुलिस एवं आलाधिकारी ने घटना की छानबीन शुरु कर दिया। शव कब्जे मे लेकर आवश्यक विधिक कार्रवाई खरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और वृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।
विस्तार
मिली जानकारी के थाना बिजनौर क्षेत्र के चंद्रावल का माजरा सहदुल्ला खेड़ा गॉव निवासी सुरेश अपनी पत्नी चंद्रावती और शिवा 13 वर्ष  9 वीं का छात्र है 2 - सुशांत, 3- आयुष,4- बेटी कविता के साथ रहते है। और मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते है। बीते सोमवार को सुबह से शाम तक हर्षोल्लास से होली का त्योहार मनाने के बाद शराब पीकर देर रात घर पहुचे खाना खाने को लेकर हुए विवाद पर पत्नी को पीटाई कर हत्या कर दिया। जब समझ मे आया कि पत्नी की मौत हो गई है तो घर छोड़कर भाग गया। घटना के दौरान दूसरे कमरे मे बच्चे सो रहे थे। मंगलवार सुबह जब  बच्चे  सोकर उठे और मां के पास गए तो मा खून से लतपथ पड़ी हुई थी देखकर बच्चों की आवाज सुनकर पड़ोसियों की भीड़ जुट गई सूचना पर मृतका के मायके वाले और स्थानीय पुलिस समेत आलाधिकारी मौके मौके पर पहुचे और जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
डीसीपी साउथ ने बताया कि थाना बिजनौ के चंदावल मे शराब के नशे मे सुरेश ने अपनी 35 वर्षीय चंद्रावती की हत्या कर दी है। सूचना पर पहुची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए मौके पर फोरेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य एकत्र कराया गया है शव को कब्जे मे लेकर आवश्यक विधिक कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दोनो की 14 साल पहले शादी हुई थी दोनो से बच्चे है। मृतका के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमे गठित की गई है।
डीसीपी साउथ जोन---