सोमवार, 25 मार्च 2024

लखनऊ :डम्फर की टक्कर से PRD जवान की हुई मौत,परिजनों ने किया हंगामा।||Lucknow: PRD Jawan died after being hit by a dumper, family members created a ruckus.||

शेयर करें:
लखनऊ :
डम्फर की टक्कर से PRD जवान की हुई मौत,परिजनों ने किया हंगामा।
डियुटी जाते समय पारा मे हुआ हादसा।।
दो टूक: राजधानी थाना पारा इलाके में रविवार तिकोनिया तिराहे पर तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार पीआरडी जवान को टक्कर मार दी जिससे वह गम्भीर रुप से घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुची पुलिस ने घायल जवान को अस्पताल पहुचाया जहाँ मौत हो गई। हादसे की खबर मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंच गए और घटनास्थल पर मौजूद एक ट्रैफिक दारोगा पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। वहीं हादसे के बाद डंफर चालक डम्फर छोड़कर भाग गया।।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार थाना ठाकुरगंज क्षेत्र  हाता सूरत सिंह निवासी शिवा कनौजिया (25) पीआरडी में जवान थे और उनकी ड्यूटी आगरा एक्सप्रेस- वे के जीरो प्वाइंट पर ट्रैफिक व्यवस्था में लगी थी बीते रविवार को शिवा बाइक लेकर ड्यूटी के लिए घर से निकले थे जब वह पारा के तिकोनिया तिराहे के पास पहुंचे तभी पीछे से तेज रफ्तार डम्फर ने उनकी बाईक में टक्कर मार दी हादसे में शिवा गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पारा पुलिस ने शिवा को इलाज के लिए लोकबंधु अस्पताल पहुंचाया जहां उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पीआरडी जवान के परिजन अस्पताल पहुंच गए और घटनास्थल पर मौजूद एक ट्रैफिक दारोगा पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे। मौके पर पहुची पुलिस ने समझा बूझाकर शांत कराया।
■.एसीपी ककोरी शकील अहमद ने बताया कि थाना पारा इलाके में रविवार तिकोनिया तिराहे पर तेज रफ्तार डम्फर ने बाइक सवार पीआरडी जवान को टक्कर मार दी पीआरडी जवान को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनकी मौत हो गई परिजनों ने एक टीएसआई पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल में हंगामा किया है। वहीं डम्फर को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।