गुरुवार, 28 मार्च 2024

सुल्तानपुर: पुलिस मुठभेड़ मे दो लुटेरे गिरफ्तार एक घायल,पेट्रोल पम्प लूटकांड मे चल रहे थे फरार।||Sultanpur: Two robbers arrested and one injured in police encounter, were absconding in petrol pump robbery case.||

शेयर करें:
सुल्तानपुर:
 पुलिस मुठभेड़ मे दो लुटेरे गिरफ्तार एक घायल,पेट्रोल पम्प लूटकांड मे चल रहे थे फरार।।
दो टूक :सुलतानपुर जनपद के थाना मोतिगरपुर क्षेत्र कालीगंज बाजार के पास बीते बुधवार की रात बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया और दूसरे को पुलिस ने दौड़कर पकड़ा मुठभेड़ में थानाध्यक्ष का दाहिना हाथ जख्मी हो गया है,गिरफ्तार लुटेरे पेट्रोल पम्प लूटकांड मखमले मे फरार चल रहे थे इनकी गिरफ्तारी पर 15 हजार रुपए का इनाम घोषित था।
विस्तार
सुलतानपुर के थाना मोतिगरपुर क्षेत्र में पुलिस गश्त के दौरान दो युवक बिरसिंहपुर से मोतिगरपुर की तरफ आते हुए दिखाई पड़े।पुलिस ने युवकों रोकना चाहा तो फायर कर दिया।पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोसाईगंज थाना क्षेत्र के महमूदपुर गांव के पंद्रह हजार के इनामी बदमाश मान सिंह के पैर में गोली लगी है, उसे इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया है पास से अवैध असलहा भी बरामद हुआ है।वहीं दूसरा बदमाश अमेठी के पीपरपुर थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर बड़ा निवासी अखण्डप्रताप को पुलिस ने दौड़कर पकड़ लिया।घायल बदमाश को सीएचसी मोतिगरपुर से डाक्टर ने सुलतानपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। मुठभेड़ में थानाध्यक्ष ज्ञानचन्द्र शुक्ला का दाहिना हाथ भी जख्मी हो गया है। थानाध्यक्ष का इलाज सीएचसी मोतिगरपुर में चल रहा है।सीओ प्रशांत सिंह ने बताया कि पिछले महीने जयसिंहपुर कोतवाली के राघवपुर शुक्ल स्थित पेट्रोल पंप लूट कांड में दोनों बदमाश शामिल थे, घायल बदमाश लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया है।