बुधवार, 17 अप्रैल 2024

अम्बेडकरनगर:,छेड़छाड़ की शिकायत करने गए परिजनों की लाठी-डंडों से पीटाई,एक हालत गम्भीर।||Ambedkar Nagar:Family members who went to complain about molestation were beaten with sticks, one is in critical condition.||

शेयर करें:
अम्बेडकरनगर:,
छेड़छाड़ की शिकायत करने गए परिजनों की लाठी-डंडों से पीटाई,एक हालत गम्भीर।
दो टूक: अंबेडकरनगर के थाना कटका अंतर्गत रहने वाली युवती से हुई छेड़खानी का उलाहना देने आरोपी के घर गई पीडिता के परिजनों की दबंगो ने लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी। घायलों को सीएचसी रफीगंज ले जाया गया, जहां एक महिला की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।
विस्तार:
थाना कटका क्षेत्र निवासी एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बीते 13 अप्रैल की शाम उनकी देवरानी की पुत्री उपले लेने जा रही थी। इसी बीच नशे में धुत गांव के राधेश्याम ने रास्ते में युवती का हाथ पकड़ लिया और छेड़खानी शुरू कर दी। वह किसी तरह से वहां से घर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी दी। इस पर उन्होंने देवरानी के साथ आरोपी के घर पहुंचकर शिकायत की तो आरोप है कि राधेश्याम, फूला देवी, जयप्रकाश, माता प्रसाद, अमरावती व यशोदा ने लाठी-डंडों से दोनों की पिटाई कर दी।इसके बाद आरोपी उसकी देवरानी को जबरन घर के अंदर खींच ले गए और वहां बुरी तरह से मारा-पीटा, इसमें उसका सिर फट गया। हल्ला गुहार पर बीच बचाव के लिए वहां पहुंची तीन पुत्रियों को भी पीटा गया। इसके बाद उन सभी को सीएचसी रफीगंज ले जाया गया, जहां देवरानी की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।