सोमवार, 29 अप्रैल 2024

अम्बेडकरनगर:चौपाल आयोजित कर वोटों को सहजने का सिलसिला जारी,भाजपाईयों ने की अपील।।||Ambedkar Nagar:The process of securing votes by organizing Chaupal continues, BJP members made an appeal.||

शेयर करें:
अम्बेडकरनगर:
चौपाल आयोजित कर वोटों को सहजने का सिलसिला जारी,भाजपाईयों ने की अपील।।
ए के चतुर्वेदी।
दो टूक : अम्बेडकर नगर के तहसील जलालपुर में 
भाजपा द्वारा शक्ति केंद्रों पर चौपाल कार्यक्रम,जनसंपर्क और सोशल मीडिया समेत विभिन्न माध्यमो से लोगों के बीच सीधा संपर्क कर पार्टी के पक्ष में वोट करने के लिए अपील की जा रही है। इसी कड़ी में रविवार को नगर अध्यक्ष  देवेश मिश्र की अध्यक्षता में शिवाला घाट पर चौपाल का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि सांसद और लोकप्रिय प्रत्याशी रितेश पांडेय ने कहा कि सरकार जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम  बिना किसी भेदभाव के सभी वर्गों का कल्याण और विकास कर रही हैं। हमें इन योजनाओं को इनके लाभों से वंचित लोगों तक ले जाना है, जानकारी देना है और इन योजनाओं से जोड़ना है, जिनका लाभ जनता पहले से ले रही है। केंद्र तथा राज्य सरकार की ये जनकल्याणकारी योजनाएं ही भाजपा की जीत का आधार उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत, लगन और निष्ठा की बदौलत आज भाजपा विश्व की सबसे बड़ी और कार्यकर्ताओं पर आधारित पार्टी बनी है।उन्होंने आगामी 25 मई को कमल के फूल के पक्ष में मतदान कर  एक बार फिर मोदी सरकार बनाने की अपील की। विधानसभा संयोजक अनंत राम मिश्र ने बताया कि इससे पूर्व सुनील गुप्त की अध्यक्षता में भियांव मंडल के मजगवा राजभर बस्ती में  प्रेमचन्द्र के आवास पर, लखनिया गांव में  धड़कन निषाद के आवास पर और सेमरा निषाद बस्ती में  महेंद्र शुक्ला के नेतृत्व में एंव मंडल अध्यक्ष अनिल वर्मा की अध्यक्षता में विभिन्न स्थानों पर जन चौपाल को रितेश पांडे ने संबोधित किया। 
  विधानसभा मीडिया संयोजक विकाश निषाद ने बताया कि विभिन्न कार्यक्रमों में पूर्व जिलाध्यक्ष  राम प्रकाश यादव ,ब्लॉक प्रमुख गौरव सिंह,सोशल मीडिया प्रमुख शास्वत मिश्र,भाजपा नेता संजय सिंह, सुरेश गुप्त,शिवराम मिश्र,बेचन पांडे,शत्रुघ्न सोनी,आनंद मिश्र,गुडन मिश्र,संदीप अग्रहारी ,मानिकचंद सोनी ,आशीष सोनी शीतल सोनी,अमित गुप्ता,मनोज पांडे,सतनाम सिंह,राम वृक्ष ,आशाराम मौर्य, डेविड गोरे ,दिलीप यादव वरिष्ठ एंव मंडल पदाधिकारी गण,शक्ति केंद्र के प्रवासी, प्रभारी, संयोजक, बूथ अध्यक्ष गण  मौजूद रहे।