बुधवार, 10 अप्रैल 2024

लखनऊ :ATM कार्ड, बदलकर खाते से उडाए 75 हजार रुपये, मुकदमा दर्ज।||Lucknow:75 thousand rupees withdrawn from account by changing ATM card, case registered.||

शेयर करें:
लखनऊ :
ATM कार्ड, बदलकर खाते से उडाए 75 हजार रुपये, मुकदमा दर्ज।
दो टूक : कृष्णा नगर इलाके में संचालित एक एटीएम बुथ के भीतर एक ठग ने धोखाधड़ी का युवक का एटीएम कार्ड बदल खाते से 75 हजार रुपये पार कर दिया। फोन पर मैसेज आने पर पीड़ित ने परिजनों संग स्थानीय थाने में शिकायत की है। 
विस्तार:
थाना कृष्णा नगर  इलाके स्थित जाफर खेडा बाराबिरवा निवासिनी शकुन्तला देवी पत्नी दिलीप गौतम के अनुसार बीते 5 अप्रैल की रात्रि करीब 8.30 बजे उनका बेटा अमन गौतम कृष्णा नगर कोतवाली इलाके के बाराबिरवा कानपुर रोड पर केनरा बैंक शाखा के एटीएम से पैसा निकालने गया था। आरोप है कि एटीएम बुथ के भीतर खड़े युवक ने उनके बेटे से पैसे निकालने की बात पूछते हुए नहीं निकालने पर स्टेटमेंट चेक करने की बात कहने के साथ स्टेटमेंट चेक करने के दौरान एटीएम कार्ड बदल दिया। उसी रात्रि रात्रि मे 8.30 से 9.00 के बीच कई बार में खाते से 75 हजार खाते से निकल जाने का मैसेज आया। जिसपर उन्हें अपना एटीएम कार्ड बदल जाने का पता चला। जिसकी शिकायत उन्होंने स्थानीय थाने में पुलिस से करी है। पुलिस के अनुसार पीड़ित की शिकायत पर धोखाधड़ी सहित आईटी की धारा में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।