सोमवार, 15 अप्रैल 2024

आजमगढ़ : एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर बेंडर की हुई मौत पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजा।।||Azamgarh: Bender died after falling from the express train, the police sent the body for post-mortem.||

शेयर करें:
आजमगढ़ : 
एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर बेंडर की हुई मौत पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजा।।
सिद्धेश्वर पाण्डेय।
दो टूक : आजमगढ़ जनपद के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के इटकोहिया गांव के पास रविवार की रात एक्सप्रेस ट्रेन से गिर कर ट्रेन में वेंडर का काम करने वाले युवक की मौत हो गई।  सोमवार की सुबह पुलिस को जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमास्टम के लिए भेज दिया। युवक की पहचान उसके जेब से बरामद मोबइल से हुई है।
संजीव मिश्रा 40 पुत्र लक्ष्मी शंकर मिश्रा सीवान जिले के थाना गोरिया कोठी के सादीपुर गांव का रहने वाला है।  वह ट्रेन में वेंडर का कार्य करता था। साप्ताहिक ट्रेन  मुजफ्फर सूरत रविवार की  रात  में 3 बजे शाहगंज जा रही थी ।  खुरासन रोड स्टेशन से छूटने के बाद इटकोहिया गांव पहुंची थी कि वह गेट पर  खड़ा था ,इसी बीच वह असंतुलित हो कर ट्रेन से गिर गया। ट्रेन से नीचे पर वह गम्भीर रूप से घायल हो गया , जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। सुबह कीमैन ने खुरासन रोड स्टेशन अधीक्षक को सूचना दी । स्टेशन अधीक्षक ने फूलपुर कोतवाली में मेमो भेजकर सूचना दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनों को सूचना दे दी है। फूलपुर कोतवाल शशिचन्द चौधरी ने बताया कि बेंडर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । इसकी जानकारी उसके परिजनों को दे दी गयी है ।