रविवार, 7 अप्रैल 2024

गोण्डा:ई रिक्शा पर स्टीकर लगाकर मतदान के प्रति किया जागरूक।||Gonda:Awareness created about voting by putting stickers on e-rickshaws.||

शेयर करें:
गोण्डा:
ई रिक्शा पर स्टीकर लगाकर मतदान के प्रति किया जागरूक।
दो टूक : गोण्डा जनपद में होने वाले लोकसभा चुनाव के मतदान को लेकर आम जन के बीच जन जागरूकता बढ़ाने के लिये परिवहन विभाग के द्वारा शनिवार को ई-रिक्शा पर मतदाता जागरूकता संबंधित स्टीकर लगाकर जनजागरूक किया।।
विस्तार:
शनिवार को पीटीओ शैलेन्द्र तिवारी ने गुरु नानक चौक पर खड़े होकर आने जाने वाले करीब 100 ई रिक्शा पर स्टीकर चिपकाए और उसमें बैठी सभी सवारियों से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग 20 मई को बूथ पर जाकर मतदान अवश्य करें। आपके एक-एक वोट से ही देश का लोकतंत्र मजबूत होगा।
■ छात्र छात्राओं ने ली मतदाता शपथ, निकाली रैली।
गोण्डा के कर्नलगंज के दयानंद बाल मंदिर उच्चतर माध्यमिक बालिका विद्यालय में शनिवार को स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत छात्र-छात्राओं ने मतदाता शपथ ली। विद्यालय के शिक्षकों ने सभी छात्रों को मतदाता शपथ दिलाई। इसके अलावा छात्र छात्राओं द्वारा मतदाता जागरूकता रैली भी निकाली गयी। सेल्फी प्वाइंट व हस्ताक्षर अभियान आदि कार्यक्रम के माध्यम से लोगों के बीच मतदान के प्रति जागरूकता फैलाई गई। इस दौरान अरविन्द श्रीवास्तव, अमित श्रीवास्तव सहित विद्यालय के सभी शिक्षक शिक्षिकाएं कर्मचारी एवं छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।