मंगलवार, 9 अप्रैल 2024

लखनऊ :चिनहट में ज्वैलर्स से मारपीट कर ज्वैलरी का बैग छीनने की कोशिश।||Lucknow: Attempt to snatch jewellery bag by assaulting a jeweller in Chinhat.||

शेयर करें:
लखनऊ :
चिनहट में ज्वैलर्स से मारपीट कर ज्वैलरी का बैग छीनने की कोशिश।।
दो टूक : लखनऊ के थाना चिनहट इलाके मे बीते रविवार देर शाम दुकान बंद कर घर जा रहे जैवलर्स कारोबारी को बुलट सवार बदमाशों ने टक्कर मारकर गिरा दिया और विरोध करने पर मारपीट कर ज्वैलरी का बैग छीनने की कोशिश की शोर सुनकर जुटी भीड़ देख चेन और अंगूठी छीनकर भाग गए। पीडित ज्वैलर्स की सूचना पर पहुची पुलिस ने घटना की छानबीन मे जुट गई।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार निखिल सोनी की मुलायम नगर सब्जी मण्डी मे निखिल जैवलर्स के नाम से दुकान है।
निखिल सोनी की माने बीते रविवार की शाम 09 बजे अपनी दुकान बन्द करके चिनहट मे अपने मौसा के घर जा रहे थे कमता मे अग्रेजी शराब की दुकान के पास एक बुलट पर तीन सवार लोगों  इनकी बाईक मे टक्कर मार दी। विरोध करने पर गाली देते हुए चले गये थोडा आगे पहुचने पर चिनहट तिरहा के पास फोर्ड सर्विस सेन्टर के सामने  वही बुलेट UP32MJ0347 वाले तीन लोगो ने मुझे रोक लिया और बेल्ट से मारने लगे 3 लोगो ने मिलकर मुझे बहुत मारा और पीटा मेरा बैग छिनने की कोशिश करने लगे असफल होने पर गले की सोने की जजीर और अगूंठी छिन ले गये।
चिनहट पुलिस की माने तो टक्कर होने को लेकर दोनो पक्षो मे कहासुनी के बाद मारपीट हुई है लूट सूचना निराधार है फिलहाल पीडित निखिल सोनी की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी बुलेट सवार युवकों की तलाश कर रही।