बुधवार, 10 अप्रैल 2024

लखनऊ: गेस्टहाउस के कमरे मे बीए के छात्र ने लगाई फांसी हुई मौत,घर मे मचा कोहराम।।||Lucknow: A BA student committed suicide by hanging himself in a guesthouse room, chaos in the house.||

शेयर करें:
लखनऊ: 
गेस्टहाउस के कमरे मे बीए के छात्र ने लगाई फांसी हुई मौत,घर मे मचा कोहराम।।
नीरज श्रीवास्तव।
दो टूक : लखनऊ के थाना बिजनौर क्षेत्र मे गेस्टहाउस में देर रात्रि बीए के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक विधिक कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।घटना की सूचना मृतक युवक के परिजनों को दी,सूचना मिलते ही घर मे कोहराम मच गया।
विस्तार:
मिली जानकारी मुताबिक बी ए के छात्र आर्यन कुमार पुत्र संतोष कुमार गौरी बाजार सरोजनी नगर लखनऊ के रहने गौरी के वाले ने बिजनौर क्षेत्र मुल्लाही खेड़ा स्थित एक होटल के कमरे में पंखे में रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस घटना के संबंध में पड़ताल कर रही है। थाना प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार राणा ने बताया कि आर्यन मंगलवार 11बजे के आस-पास  होटल के कमरे में रहने के लिए आया था। और करीब 8:00 बजे होटल के मैनेजर द्वारा कंट्रोल रूम को घटना की सूचना दी गई मौके में पहुंची पुलिस ने घटना के संबंध में पड़ताल की तो कमरे के अंदर शराब की बोतल आदि पड़ी हुई थी शायद उसने शराब के सेवन के बाद घटना को अंजाम दिया है फिलहाल पूरी घटना के संबंध में अभी तक स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल सका है वहीं मृतक के पिता ने बताया कि आर्यन स्नातक का छात्र था और कुछ फीस जमा करने की बात कर रहा था। फिलहाल पुलिस घटना के संबंध में अन्य बिंदुओं को लेकर पड़ताल रही है।