शुक्रवार, 12 अप्रैल 2024

लखनऊ: बहू मायके वालो के साथ मिलकर ससुराल में मचाया उत्पात सास व ननद की पीटाई।।||Lucknow: The daughter-in-law along with her parents created a ruckus in her in-laws house and beat up her mother-in-law and sister-in-law.||

शेयर करें:
लखनऊ: 
बहू मायके वालो के साथ मिलकर ससुराल में मचाया उत्पात सास व ननद की पीटाई।।
कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने दर्ज हुई एफआईआर।।
दो टूक: कृष्णानगर क्षेत्र अंबेडकर नगर में रहने वाले पीड़ित परिवार ने अपनी बहू पर आरोप लगाते हुए बताया कि बीते 3 मार्च को उनकी बहू ने अपने मायके वालों के साथ मिलकर अपनी सास व ननद की जमकर पिटाई करते हुए लूटपाट किया । सूचना पर पहुंची कंट्रोल रूम पुलिस ने पीड़ित परिवार को स्थानीय थाने ले जाकर लिखित तहरीर देने की बात कह चलती बनी । पीड़ित पक्ष ने स्थानीय थाने में जाकर आरोपियों के खिलाफ लिखित तहरीर दी । स्थानीय पुलिस से मदद ने मिलता देख पीड़ित परिवार ने मामले की शिकायत पुलिस के उच्च अधिकारियों से की लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई । पुलिस के उदासीन रवैये से परेशान पीड़िता ने न्यायालय में मदद की गुहार लगाई है । न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है ।
विस्तार:
कृष्णानगर थाना क्षेत्र के अंबेडकर नगर में रहने वाली माया देवी पत्नी स्व० सुशील कुमार की माने तो उनका बेटा आशीष कांत बीते 3 मार्च को दवा लेकर घर आया । उसी दौरान उनकी बहू पूजा गौतम के पिता सूर्यपाल गौतम, माँ सुशीला देवी, भाई नितेश गौतम, शशांक गौतम, भाभी शालिनी व भाभी का भाई पुत्तन व अशोक निवासी नटखेड़ा रोड आलमबाग अपने एक दर्जन असलहाधारी साथियों के साथ उनके घर पर आए और कब्जे की नियत से घर घुस कर बुजुर्ग विधवा माया देवी, बेटे आशीष कांत पर हमला बोल दिया । माँ और भाई को पीटता देख बीच बचाव के लिए आई विधवा की गर्भवती बेटी आस्था को हमलावरों ने बाल पकड़ कर जमीन पर पटक दिया । पीड़ित परिवार ने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दिया । सूचना पर पहुंची कंट्रोल रूम पुलिस पीड़ित परिवार को स्थानीय थाने में जाकर तहरीर देने की बात कह चलती बनी । पीड़ित परिवार ने कृष्णानगर थाने में जाकर आरोपियों के खिलाफ लिखित तहरीर दी । स्थानीय थाने से मदद न मिलता देख पीड़ित परिवार ने पुलिस आयुक्त समेत उच्च अधिकारियों को लिखित शिकायत दी । पुलिस से कोई मदद न मिलता देख पीड़ित परिवार ने न्यायलय में मदद की गुहार लगाई । न्यायालय के आदेश पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है । पीड़ित परिवार का आरोप है कि हमलावरों ने दो सोने की चेन व घड़ी भी छीन ले गए थे ।