गुरुवार, 11 अप्रैल 2024

लखनऊ : सड़क दुर्घटना में घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान हुई मौत।||Lucknow: An elderly man injured in a road accident died during treatment.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
सड़क दुर्घटना में घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान हुई मौत।
दो टूक : लखनऊ के थाना पीजीआई क्षेत्र तेलीबाग बाजार में बुधवार की शाम डिवाइडर पार करते समय बुजुर्ग को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे बुजुर्ग गम्भीर रुप से घायल हो गया। सूचना पर पहुचे परिजनों ने घायल बुजुर्ग को निजी अस्पताल मे भर्ती कराया जहाँ इलाज के दौरान मौत हो गई।
विस्तार
मिली सूचना के मुताबिक वृद्ध सन्तराम यादव तेलीबाग बाजार की गल्ला मण्डी में रहते हैं।परिवार में पत्नी समेत एक बेटा और एक बेटी हैं।मृतक सन्तराम ठेले पर पूड़ी की दुकान चला कर परिवार का भरणपोषण करता था। 
पुलिस के अनुसार बुधवार की शाम सन्तराम बाजार में किसी काम से गए थे।डिवाइडर पार करते समय तेजरफ्तार स्कूटी ने उन्हे टक्कर मार दी जिससे वह डिवाइडर से टकराकर बुरी तरह घायल हो गए । वहीं स्कूटी सवार घटना के तुरंत बाद मौके से फरार हो गया।राहगीरों की मदद से संतराम को निजी अस्पताल पहुचाया गया जहाँ हालत गंभीर होने के कारण उन्हे मेडिकल कालेज रेफर दिया। लेकिन उसे बचाया ना जा सका और इलाज के दौरान मौत हो गयी।
इस्पेक्टर बृजेश चन्द्र तिवारी ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर मुकदमा लिखा जा चुका है और बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर स्कूटी चालक की तलाश की जा रही है।