मंगलवार, 9 अप्रैल 2024

लखनऊ : कूड़ा ठेकेदार की झुग्गी से लाखों की चोरीवृन्दावन योजना का मामला।||Lucknow : Lakhs stolen from garbage contractor's slumVrindavan Yojana case.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
कूड़ा ठेकेदार की झुग्गी से लाखों की चोरी
वृन्दावन योजना का मामला।
दो टूक: राजधानी लखनऊ के थाना पीजीआई क्षेत्र के वृंदावन योजना सेक्टर 6 के ग्रीन बेल्ट में अवैध रूप से झोपड़ी बनाकर रहने वाले कबाड़ी के झुग्गी में घुसकर चोरो ने अटैची और बॉक्स में रखे,जेवरात और लाखों रुपए चुरा ले गए,पीड़ित ने 112 पर पुलिस को सूचना दी वहीं पीजीआई पुलिस को तहरीर दी  पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार नगर निगम के कूड़ा ठेकेदार अफजल सेक्टर 6 वृन्दावन योजना, ग्रीन वेल्ट मे झुग्गी झोपड़ी बनाकर परिवार के साथ रहता है।और नगर निगम का कूड़ा उठाने की ठेकेदारी  करता है।
अफजल ने बताया कि सोमवार देर रात झुग्गी मे घुसे चोर ने रात मे एक लाख रुपए की नकदी, एवं उसकी मॉ और पत्नी के लाखों रुपए के कीमत के जेवरात की पेटी उठा ले गए। सेक्टर पांच के ग्रीन बेल्ट के जंगल मे इतमीनान से ताला तोड़कर सारा समान उठा ले गए।
अफजल ने बताया कि वह सोमवार को ही कबाड़ का माल बेचकर शाम को लौटे थे। लेबरों का पैसा देना था वहीं अफजल का कहना था कि,सुबह काफी देर तक नींद नहीं खुली,लग रहा था जैसे कोई नशीली चीज झोपड़ी में स्प्रे की गई हो। कूड़ा बिनने वालो ने हमारा कागजात जंग मे पाया तो आकर सूचना दी। उठे तो देखा झुग्गी मे रखे दो पेटी और एक अटैची गायब है।।।
फिलहाल पुलिस मामले छानबीन करने मे जुटी हुई है।