बुधवार, 10 अप्रैल 2024

लखनऊ :पत्नी से छेड़छाड़ करने पर दुकानदार की थी पीटाई, साथी संग हुआ गिरफ्तार।।||Lucknow: Shopkeeper was beaten up for molesting wife, arrested with partner.||

शेयर करें:
लखनऊ :
पत्नी से छेड़छाड़ करने पर दुकानदार की थी पीटाई, साथी संग हुआ गिरफ्तार।।
दो टूक: लखनऊ के नगराम थाना क्षेत्र में दुकानदार पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस टीम ने बुधवार को दो हमलावरों को गिरफ्तार कर उनके पास से घटना में प्रयुक्त दो डंडे बरामद किया।पत्नी से छेड़छाड़ करने पर आरोपियों ने दुकानदार की पीटाई कर लहूलुहान कर दिया था। गिरफ्तार दोनो आरोपियों के विरुद्घ आवश्यक विधिक कार्यवाही करते हुए पुलिस ने जेल पहुचा दिया हैं। 
विस्तार:
डीसीपी साउथ तेज स्वरूप सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि बीती सात अप्रैल को रायबरेली जनपद के रहने वाला गोविंद कुमार 25 वर्ष नगराम थाना क्षेत्र में स्थित छतौनी मार्केट में स्थित सिंह कॉम्पलेक्स में कॉस्मेटिक की दुकान चलाता हैं । वह बीती सात अप्रैल की रात को दुकान बंद कर बाइक से घर वापस लौट रहा था। दुकान से कुछ दूर पहुंचते ही उस पर दो युवकों ने लाठी डंडों से जानलेवा हमला कर मरणासन्न की हालत में छोड़कर भाग गए थे । घायल गोविंद की तहरीर पर नगराम पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही थी। इस दौरान बुधवार को नगराम थाना प्रभारी विवेक कुमार , एसएसआई चंद्र भानु वर्मा ने अब्बास नगर पुलिया के पास से दो युवकों को दबोच लिया । पूछताछ में युवकों ने अपना नाम नन्हकू उर्फ शिवराम और फूल सिंह निवासी छतौनी थाना नगराम बताया। 
पत्नी से की छेड़छाड़,तो दोस्त संग मिलकर कर दिया हमला।
डीसीपी ने बताया कि पूछताछ में पकड़े गए आरोपी नन्हकू उर्फ शिवराम ने बताया कि उसकी पत्नी एक हफ्ते पहले गांव में लगने वाले मेला में घूमने गई थी, जहां पर घायल गोविंद ने पत्नी के साथ अभद्रता करते हुए छेड़छाड़ शुरू कर दी पत्नी ने यह बात अपने पति शिवकुमार को बताई तो वह मेले में पहुंच गया जिसके बाद दोनों में कहासुनी हो गई थी । उसी के बाद से शिवकुमार ने गोविंद से बदला लेने की ठान ली और बीती सात अप्रैल को मौका पाते ही उसने अपने दोस्त फूल सिंह के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर जानलेवा हमला कर मरणासन्न कर दिया था। गोविंद का इलाज पीजीआई के एपेक्स ट्रामा सेंटर टू में भर्ती है और उसकी हालत नाजुक बताई जा रही हैं।