शुक्रवार, 12 अप्रैल 2024

लखनऊ : लापता मौलाना को ढूढ़ते दो बीबियाँ पहुची थाने,पुलिस को मिले तीसरी बीबी के पास।||Lucknow : Two wives reached the police station looking for the missing Maulana, police found him at the third wife.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
लापता मौलाना को ढूढ़ते दो बीबियाँ पहुची थाने,पुलिस को मिले तीसरी बीबी के पास।।
दो टूक : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के थाना सआदतगंज में एक अनोखा मामला सामने आया है यहां एक मौलाना तीन महीने से गायब हो गए थे दो महिलाओं ने स्थानीय थाने में दावा किया कि उनके पति लापता हो गए हैं एक पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू की इसी दौरान दूसरी भी गुमसुदगी दर्ज कराने थाने पहुच गई। पुलिस ने जॉच तेज की तो पता चला कि मौलाना तीसरी पत्नी के पास पहुंच गए थे।पुलिस ने फिलहाल गुमशुदा हुए मौलाना को गोंडा से बरामद कर फिर पहली पत्नी के सुपुर्द कर दिया।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ के सआदतगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले मौलाना मंजर अली 16 फरवरी को अचानक घर से लापता हो गए पत्नी ने उनकी काफी खोजबीन की लेकिन उनका कोई अता-पता नहीं चला। इसके बाद उनकी पहली पत्नी ने 19 फरवरी को सआदतगंज थाने में मौलाना की गुमशुदगी का केस दर्ज कराया।
पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरू ही की थी कि इसी बीच दूसरी महिला ने थाने पहुचकर पति मंजर अली की लापता होने की तहरीर दी। पुलिस समझ गई कि मामला दो पत्नियों के बीच का है इस बीच पुलिस ने परिजनों के द्वारा दिए गए मौलाना के मोबाइल नंबर की कॉल लोकेशन निकाली, तो पता चला मौलाना साहब गोंडा में हैं।
■ पुलिस के मुताबिक पुलिस टीम ने मोबाइल काल लोकेशन पर मौलाना के पास पहुच गई और मौलाना शाहब तीसरी बीबी के साथ आरम फरमाते मिले। पुलिस ने मौलाना को बरामद कर लिखा पढ़ी कर पहली पत्नी के सुपुर्द कर दिया। इस तरह मौलाना का तीसरी बीबीका खुलासा हुआ। मौलाना दोनो बीबियो से तंग आकर तीसरी के पास गोंडा चले गए थे।