शुक्रवार, 12 अप्रैल 2024

लखनऊ :बेकाबू कंटेनर ने बैरिकेडिंग तोड़ते हुए सुरक्षा गार्ड को किया घायल,हालत नाजुक।||Lucknow : Uncontrolled container broke the barricade and injured the security guard, condition critical.||

शेयर करें:
लखनऊ :
बेकाबू कंटेनर ने बैरिकेडिंग तोड़ते हुए सुरक्षा गार्ड को किया घायल,हालत नाजुक।
दो टूक:लखनऊ कानपुर निर्माणाधीन एक्सप्रेसवे के बंथरा थाना क्षेत्र के कटी बगिया स्थित पिलर संख्या 207 के पास मौजूद बैरिकेट से गुरुवार तड़के करीब 3 बजे एक तेज रफ्तार कंटेनर यूपी32 एसएन 4014 के टकरा जाने से बैरिकेट सहित सिक्योरिटी गार्ड घायल हो गया। घायल गार्ड को गंभीर हालत में नजदीक के प्रसाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। सुरक्षा अधिकारी द्वारा बंथरा थाने पर लिखित शिकायत देते हुए सुरक्षाकर्मी के इलाज के अलावा बैरिकेट का हरजाना दिलाने की मांग की गई है।
विस्तार:
अजीत सिंह पुत्र गजेंद्र सिंह निवासी ग्राम व पोस्ट मझगंवा थाना मझगंवा जिला हमीरपुर जो कि लखनऊ कानपुर निर्माणाधीन एक्सप्रेसवे के पीएनसी कंपनी में फील्ड सुरक्षा अधिकारी के रूप में कार्य करता है। अजीत सिंह ने शिकायती पत्र में बताया कि गुरुवार तड़के 3 बजे कंटेनर संख्या यूपी 32 एसएन 4014 तेजी से आकर कटी बगिया स्थित पिलर संख्या 207 के पास बैरिकेड में टक्कर मार दी जिससे वहां पर मौजूद तीन बैरिकेट टूट गए इसके अलावा वहीं पर सिक्योरिटी मार्शल के रूप में तैनात धर्मराज सिंह पुत्र रामपाल सिंह निवासी बनी थाना बंथरा भी घायल हो गए जिनका इलाज नजदीक के प्रसाद हॉस्पिटल में चल रहा है। अजीत के अनुसार सुरक्षाकर्मी के इलाज में 50 से 60 हजार रुपए लगने की संभावना है और बैरीकेट का भी नुकसान हुआ है। अजीत ने स्थानीय थाने पर शिकायती पत्र देकर  सुरक्षा गार्ड का इलाज सहित नुकसान का हरजाना दिलाने की मांग की है।