गुरुवार, 11 अप्रैल 2024

लखनऊ : महिला ने एल्डिको सौभाग्यम् के पूर्व प्रेसिडेंट पर छेड़छाड़ व मांसिक उत्पीड़न का लगाया आरोप।||Lucknow : Woman accuses former president of Eldeco Saubhagyaam of molestation and mental harassment.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
महिला ने एल्डिको सौभाग्यम् के पूर्व प्रेसिडेंट पर छेड़छाड़ व मांसिक उत्पीड़न का लगाया आरोप।।
■ पुलिस के उच्च अधिकारियों के निर्देश पर दर्ज हुआ मुकदमा।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना पीजीआई क्षेत्र वृंदावन योजना के सेक्टर - 9 स्थित सौभाग्यम अपार्टमेंट में रहने वाली महिला ने अपार्टमेंट में ही रहने वाले सोसायटी के पूर्व प्रेसिडेंट पर छेड़छाड़, अभद्रता कर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत दी । पुलिस के उच्च अधिकारियों के निर्देश पर मुकदमा दर्ज कर स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुटी है । 
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार थाना पीजीआई क्षेत्र सेक्टर 9 वृन्दावन योजना के एल्डिको सौभाग्यम अपार्टमेंट स्थित फ्लैट संख्या - टी 10/003 में अपनें परिवार संग रहने वाली श्रीमती कविता श्रीवास्तव पत्नी मनोज कुमार श्रीवास्तव ने सौभाग्यम अपार्टमेंट के ही फ्लैट संख्या - टी 7/103 में रहने वाले विशाल सक्सेना व फ्लैट संख्या टी 5/502 में रहने वाली रितु श्री के विरुद्ध पीजीआई थानें में गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए लिखत शिकायत दी । पीड़िता का आरोप था कि तीन चार दिन पूर्व शाम के वक्त वह मंदिर गयी हुई थी । इसी दरम्यान मंदिर से लौटते वक्त अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या टी - 7/103 में रहने वाला विशाल सक्सेना अचानक उनके पास आया और सोसाइटी में हुए चुनाव में अपनी हार का जिम्मेदार श्रीमती कविता श्रीवास्तव को बताते हुए उनके संग दुर्व्यवहार करते हुए उनका हांथ पकड़ लिया बदनाम करने की धमकी देने लगा । कविता के विरोध पर विशाल उन्हें और उनके पति को जान से मारने की धामकी देते हुए अपार्टमेंट छोड़ कर चले जाने की बात कहने लगा । विशाल सक्सेना के कृत्यों से आहत पीड़िता ने आरोपी पर भ्रष्टाचार और अपराधी व जालसाज होने का आरोप लगाते हुए पीजीआई थाने में लिखित तहरीर दी । पीजीआई पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही न होता देख पीड़िता ने पुलिस के उच्च अधिकारियों को लिखित शिकायत दी । पुलिस के उच्च अधिकारियों के निर्देश पर पीजीआई पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच में जुटी हैं ।
इंस्पेक्टर पीजीआई बृजेशचंद्र तिवारी ने बताया कि सोसाइटी में होने वाले चुनाव को लेकर दोनों पक्षों में तनाव रहता है पूर्व में भी दोनो पक्षों के विरुद्ध 107/16 की कार्यवाही की जा चुकी है महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है ।