रविवार, 14 अप्रैल 2024

लखनऊ:ननिहाल आई किशोरी संदिग्ध परिस्थितियों में हुई लापता।||Lucknow:A teenage girl who had come to her maternal grandmother's house went missing under suspicious circumstances.||

शेयर करें:
लखनऊ:
ननिहाल आई किशोरी संदिग्ध परिस्थितियों में हुई लापता।
दो टूक: राजधानी लखनऊ के आशियाना में अपनी नानी के घर घूमने आई किशोरी संदिग्ध परिस्थितियों में ननिहाल से लापता हो गई । दो दिनों तक काफी खोजबीन के बाद किशोरी का कुछ सुराग न मिलने पर परिजनों ने स्थानीय थाने में लिखित तहरीर दी । 
विस्तार:
मूलरूप से जनपद उन्नाव के मोहान में रहने वाली किशोरी के पिता संतोष कुमार की माने तो उनकी 16 वर्षीय बड़ी बेटी प्रिया एक माह पूर्व आशियाना थाना क्षेत्र के सेक्टर - एल में रहने वाले अपने नाना के घर घूमने आई थी । बीते 12 अप्रैल की सुबह किशोरी संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गई । किशोरी को घर से लापता देख ननिहाल पक्ष के लोगों ने किशोरी के फोन नंबर पर फोन लगाया तो फोन बंद मिला । काफी खोजबीन के बाद किशोरी का कोई पता न चलता देख परिजनों ने शनिवार स्थानीय आशियाना थाने में मामले की लिखित शिकायत दी । पीड़ित परिवार की लिखित शिकायत पर गुमसुदगी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस किशोरी की तलाश में जुटी है ।