सोमवार, 15 अप्रैल 2024

लखनऊ:पत्नी से हुई कहासुनी के बाद पति ने लगा ली फांसी हुई मौत।।||Lucknow:After a quarrel with his wife, the husband committed suicide by hanging himself.||

शेयर करें:
लखनऊ:
पत्नी से हुई कहासुनी के बाद पति ने लगा ली फांसी हुई मौत।।
दो टूक : लखनऊ के थाना कृष्णानगर क्षेत्र में रहने वाले पति पत्नी के बीच रविवार को आपसी  कहासुनी के बाद पति ने घर में लगे पंखे के हुक में रस्सी के सहारे फांसी लगा आत्महत्या कर लिया । युवक को फंदे पर लटकता देख परिजनों ने आनन फानन में फंदे से उतार कर इलाज के लिए नजदीकी लोकबंधु अस्पताल पहुंचाया जहाँ चिकित्सकों ने अधेड़ को मृत्यु घोषित कर मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी । 
विस्तार:
कृष्णानगर इस्पेक्टर संजय सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 35 वर्षिय अम्बुज पुत्र स्व० मंशा राम अपनी माँ राजकुमारी, पत्नी सीमा व दो बेटे मन्नत व प्रदुम्म के संग कृष्णानगर थाना क्षेत्र के मानस नगर में रह कर डिलवरी ब्वॉय का काम करता था । मृतक के परिजनों के मुताबिक रविवार दोपहर मृतक अंबुज की पत्नी से कहासुनी होने के बाद घर में लगे फंदे पंखे के हुक में रस्सी के सहारे फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली । अस्पताल प्रशासन से मिली सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस की टीम ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । मृतक के पास से सुसाइड नोट नहीं मिला है ।