रविवार, 14 अप्रैल 2024

लखनऊ :दबंगों ने फिल्मी अंदाज में युवक की पिटाई कर पंजाबी गाने पर बनाया रील किया वायरल।||Lucknow:Bullies beat up a young man in a filmy style and made a reel on a Punjabi song which went viral.||

शेयर करें:
लखनऊ :
दबंगों ने फिल्मी अंदाज में युवक की पिटाई कर पंजाबी गाने पर बनाया रील किया वायरल।
■वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस मनबढ़ों की तलाश में जुटी।
दो टूक: लखनऊ के आशियाना क्षेत्र में बेखौफ मनबढ़ दबंग युवकों ने सरेराह गुंडागर्दी करते हुए युवक की जमकर पिटाई करते हुए वीडियो बनाया और पंजाबी गाने की धुन पर पिटाई का वीडियो सोशल मिडिया प्लेटफार्म पर अपलोड कर वायरल कर दिया । शनिवार रात शोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे की आंख खुली और मामले की जांच में जुट गई ।
विस्तार:
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो शियाना थाना क्षेत्र के बंगला बाजार पुलिस चौकी अंतर्गत सर्पोटगंज पुल का बताया जा रहा है । वीडियो में पिटाई करते युवकों की पहचान गैंग 1000 के सदस्य व बंगला बाजार निवासी सुक्खी व तेलीबाग निवासी भज्जी के रूप में हुई है । वीडियो में स्पष्ट रूप से समुदाय विशेष के लिए अभद्र शब्द का प्रयोग किया गया है । स्थानीय आशियाना पुलिस बाइक संख्या के आधार पर गैंग के कई संदिग्ध सदस्यों को हिरासत में लेकर पूंछतांछ में जुटी है लेकिन पीड़ित युवक की तरफ से कोई तहरीर पुलिस को नही दी गई है । 
■ इंस्पेक्टर आशियाना छत्रपाल सिंह ने वायरल वीडियो के मामले में जानकारी देते हुए बताया कि वीडियो में दिखाई दे रहे युवको की तलाश में उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है । गैंग से जुड़े कई लोगो को हिरासत में लेकर सघन पूछताछ की जा रही है । पिटाई का शिकार हुए युवक ने स्थानीय थाने में कोई भी शिकायत नहीं दिया लेकिन पीड़ित युवक का पता लगाया जा रहा है । जल्द ही पीड़ित की पहचान कर आरोपियों के खिलाफ  तहरीर लेकर सख्त विधिक कार्यवाई की जाएगी ।