मंगलवार, 30 अप्रैल 2024

लखनऊ :गुटखा कम्पनी का दस लाख रूपया लेकर चालक हुआ फरार, मामला दर्ज।||Lucknow:Driver absconded with Rs 10 lakh of gutkha company, case registered.||

शेयर करें:
लखनऊ :
गुटखा कम्पनी का दस लाख रूपया लेकर चालक हुआ फरार, मामला दर्ज।
दो टूक: लखनऊ के थाना सरोजनीनगर के नादरगंज में अमौसी इंडस्ट्रियल एरिया स्थित गुटखा कम्पनी का चालक कम्पनी का दस लाख रुपए लेकर फरार हो गया। आरोप है कि पार्टी के यहाँ दस लाख रुपये लेकर कम्पनी पहुचा और गाड़ी कम्पनी के बाहर खड़ी कर पैसा लेकर फरार हो गया।काफी तलाश की गई लेकिन पता नही चला। कम्पनी मालिक ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी।
विस्तार:
लखनऊ हिंद नगर कानपुर रोड निवासी मेघराज सिंह की अमौसी इंडस्ट्रियल एरिया नादरगंज में
शिमला गोमती पान प्रोडक्ट प्राइवेट लिमिटेड नाम की कम्पनी है। जहाँ पान गुटखा बनता है इनके यहां पारा आलम नगर पुल के पास रहने वाले चालक विकास गुप्ता चालक का काम करता है।
मेघराज का कहना है कि कंपनी के 10 लाख रुपए महाराजगंज स्थित चौरसिया जनरल मर्चेंट की प्रोपराइटर आशा चौरसिया के यहां रखवाए थे। उन पैसों को अयोध्या भेजना था, लेकिन किसी कारणवश वह अयोध्या नहीं भेज पाए। इसलिए आशा चौरसिया से वह रकम वापस फैक्ट्री भेजने को कहा। मेघराज का कहना है कि 5 फरवरी को फैक्ट्री से आशा चौरसिया के पास माल भेजना था। जो बाराबंकी के रुधौली निवासी चालक विकास गुप्ता की गाड़ी से माल भेजा गया और आशा से वह रकम उसी चालक के जरिए कंपनी भिजवाने को कह दिया गया। जिसके बाद आशा चौरसिया ने 5 फरवरी को उक्त रकम चालक विकास गुप्ता के हाथों भेज दी। आरोप है कि विकास गुप्ता गाड़ी और पैसे लेकर कंपनी पहुंच। लेकिन कंपनी के बाहर ही गाड़ी खड़ी कर उसमें चाबी लगी छोड़कर बिना किसी को सूचना दिए सारी रकम लेकर फरार हो गया। जानकारी होने पर जब उसके मोबाइल पर फोन किया गया तो वह स्विच ऑफ मिला। इसके बाद 6 फरवरी को उसके आधार कार्ड पर अंकित पते पर संपर्क किया गया तो विकास के पिता से पता चला कि वह ना तो वहां रहता है और ना ही वहां पहुंचा है। बल्कि विकास आलमनगर पुल के पास अपनी ससुराल में रहता है। फिलहाल इस मामले में सरोजनीनगर पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर चालक विकास गुप्ता की तलाश कर रही है।