रविवार, 7 अप्रैल 2024

लखनऊ:तालाब में उतरता मिला राजमिस्त्री का शव,घर मचा कोहराम।||Lucknow:The body of a mason was found floating in a pond, chaos ensued at home.||

शेयर करें:
लखनऊ:
तालाब में उतरता मिला राजमिस्त्री का शव,घर मचा कोहराम।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना सरोजनी नगर क्षेत्र के अंतर्गत अमौसी गॉव के बाहर तलाब मे शनिवार को एक युवक का शव उतराता देख इलाके मे सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को बाहर निकलवा कर शिनाख्त के बाद आवश्यक विधिक कार्यवाही कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
विस्तार :
थाना सरोजनीनगर क्षेत्र अमौसी गॉव निवासी 22 वर्षीय राज मिस्त्री शिवम रावत की तालाब में डूबने से मौत हो गई। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को बाहर निलवा कर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पुलिस का कहना है कि युवक की डूबने से मौत हुई है। जबकि परिजन हत्या की आशंका जाता रहे हैं ।
थाना प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र गिरी ने बताया कि प्रथम दृष्टया युवक की तलाब मे डूबने से मौत जान पड़ती है जूते और कपड़े तालाब के बाहर ही मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि युवक नहाने के लिए पानी में उतरा और तालाब गहरा होने की वजह से अंदर फिसल गया जिससे उसकी मौत हुई है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद मौत के स्पष्ट कारणों का पता चल सकेगा और अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।
आम के बाग मे युवक का लटकता मे मिला शव।।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना गोसाईगंज 
घुसकर गॉव निवासी कपीस ने पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि बीते शुक्रवार की रात्रि सतीश साहू उर्फ अंकित साहू उम्र करीब 22 वर्ष अमेठी आम मन्डी के बगल की बाग में आम के पेड़ में अपनी शर्ट से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है जिसकी मौत हो गई। उसका भाई सतीश साहू  अविवाहित था। सूचना पाकर पहुची स्थानीय पुलिस ने शव को उतार कर पंचानाम भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।