रविवार, 28 अप्रैल 2024

लखनऊ:नाली में औंधे मुंह पड़ा मिला अधेड़ का शव,नहीं हुई शिनाख्त।||Lucknow:The body of a middle aged man was found lying face down in a drain, he could not be identified.||

शेयर करें:
लखनऊ:
नाली में औंधे मुंह पड़ा मिला अधेड़ का शव,नहीं हुई शिनाख्त।।
दो टूक: लखनऊ के आशियाना क्षेत्र में शनिवार सुबह सड़क किनारे बनी नाली में एक अधेड़ का शव मिला । स्थानीय लोगो की सूचना पर पहुंची पुलिस शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया । शव का शिनाख्त न होता देख पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
विस्तार:
आशियाना इंस्पेक्टर छत्रपाल सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र के पराग रोड स्थित देशी शराब ठेके के पास सड़क के किनारे बनी नाली में लगभग 42 वर्षीय एक अधेड़ मृत अवस्था में औंधे मुंह पड़ा हुआ मिला । मृतक को देख स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी । मौके पर पहुंची आशियाना पुलिस की टीम ने मृतक की जेब से एक पासपोर्ट समेत कुछ दस्तावेज व एक मोबाईल नंबर बरामद हुआ । पासपोर्ट पर लाल साहब बिहार प्रान्त का पता अंकित है । मृतक ने नीली पेंट व पीली टी शर्ट पहन रखा था । शव की शिनाख्त का काफी प्रयास किया गया लेकिन पहचान नहीं हो सकी । मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।