बुधवार, 10 अप्रैल 2024

लखनऊ:फोन कर रियल स्टेट कारोबारी की पत्नी से ऐंठे हजारों रुपए,रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी।||Lucknow:Thousands of rupees extorted from the wife of a real estate businessman over the phone, threatened to kill her if she did not pay the ransom.||

शेयर करें:

लखनऊ:
फोन कर रियल स्टेट कारोबारी की पत्नी से ऐंठे हजारों रुपए,रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी।
दो टूक: लखनऊ के थाना आशियाना क्षेत्र में रहने वाले रियल स्टेट कारोबारी को अज्ञात कॉलर अलग अलग फोन नम्बरो से फोन कर पैसों की मांग करता रहा और पैसे न देने पर पीड़ित परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी देता । कॉलर की धमकियों से भयभीत कारोबारी की पत्नी ने कालर को ऑनलाइन हजारों रूपये ट्रांसफर कर दिए, इसके बावजूद कॉलर अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो पीड़ित ने मोबाइल नंबर के आधार पर साइबर सेल समेत थाना आशियाना मे सूचना दी।। ।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार आशियाना क्षेत्र के शारदा नगर योजना एलडीए कॉलोनी रतन खंड में अपने परिवार संग रहने वाले व गोमती नगर क्षेत्र में रियल स्टेट का कारोबार करने वाले जितेश अग्रवाल पुत्र अजय अग्रवाल की माने तो बीते कुछ महीनों से अज्ञात कॉलर नंबर बदल बदल कर व्हाट्सअप व सामान्य काल कर पैसे की मांग कर उन्हें व उनके परिवार के लोगों को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा है । जबरन बात कर आपत्तीजनक फोटो व विडियो भेज कर भद्दी भद्दी गालियां देते हुए परिवार के बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों को क्षति पहुंचाने व जान से मारने की धमकी देता है । कॉलर की धमकियों से भयभीत पीड़ित की पत्नी ने कालर को यूपीआई के माध्यम से दस हजार रूपये ट्रांसफर भी कर दिए । पैसे भेजने के  बाद भी कॉलर अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और पुलिस में शिकायत करने पर सबक सिखाने की धमकी दे रहा है । कालर की धमकियों से परेशान रियल स्टेट कारोबारी ने मोबाइल नंबर के आधार साइबर सेल समेत थाना आशियाना में तहरीर देकर एफआईआर दर्ज कराया है।