शुक्रवार, 12 अप्रैल 2024

लखनऊ:सौर्य ऊर्जा प्लांट चोरी करने वाले दो शातिर चोर गिरफ्तार चोरी के सामान बरामद।||Lucknow:Two clever thieves who stole from a solar energy plant were arrested and the stolen items were recovered.||

शेयर करें:
लखनऊ:
सौर्य ऊर्जा प्लांट चोरी करने वाले दो शातिर चोर गिरफ्तार चोरी के सामान बरामद।
दो टूक: लखनऊ के थाना मोहनलालगंज पुलिस टीम ने दो शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ  गिरफ्तार थाने मे दर्ज मुकदमे का खुलासा किया। गिरफ्तार युवको के विरूद्ध आवश्यक विधिक कार्रवाई कर जेल पहुचा दिया।
विस्तार:
मोहनलालगंज इस्पेक्टर ने बताया कि शशिकान्त शुक्ला निवासी सेक्टर M आशियाना लखनऊ ने स्थानीय थाना क्षेत्र सिसेंडी मे खेत की सिचाई के लिए सौर्य ऊर्जा का प्लान्ट लगा रखा था जहां से अज्ञात चोरो द्वारा ताला तोड़कर बैटरी, 1 इन्वर्टर, बी0एफ0डी0 मशीन, ब्रश कटर मशीन, गढ्ढे खोदनेवाली मशीन चोरी कर लिया था पीडित की तहरीर पर थाना मोहनलालगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरो तलाश कर रही थी। 11/04/24 की रात्रि में पुलिस टीम द्वारा संदिग्ध व्यक्ति/वाहन की चेंकिग की जा रही थी तभी मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि दो व्यक्ति चोरी की बैटरी को बेचने के लिए सिसेण्डी के आगे अम्बालिका संस्थान के आगे मोड़ पर बोरी में बैटरी लेकर खड़े है। इस सूचना पर मोहनलालगंज पुलिस टीम मौके पर पहुंची जहां पर दो युवकों को मय माल के साथ 22.30 बजे गिरफ्तार किया गया।
जिनका नाम प्रहलाद निवासी ब्रहमदासपुर थाना निगोहां लखनऊ  दूसरे का नाम संजय है दोनो मजदूरी का काम करते है।
गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीमः- उ0नि0 हरिशचन्द्र, उ0नि0 रजनीश कुमार,उ0नि0 ललित कुमार सिंह,सिपाही राकेश कुमार जायसवाल,
 शेरबहादुर, अंकित कुमार सरोज की टीम ने चोरो को पकड़कर माल बरामद किया।