मंगलवार, 9 अप्रैल 2024

सुल्तानपुर : विजय नारायण हत्याकांड का आरोपी अजय सिंह पुलिस मुठभेड़ में हुआ गिरफ्तार।||Sultanpur : Ajay Singh, accused in Vijay Narayan murder case, arrested in police encounter.||

शेयर करें:
सुल्तानपुर : 
विजय नारायण हत्याकांड का आरोपी अजय सिंह पुलिस मुठभेड़ में हुआ गिरफ्तार।
■आधा दर्जन लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ हत्या का केस।।
दो टूक : सुल्तानपुर जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र मे भाजपा नेता के भतीजे विजय नारायण सिंह हत्याकाण्ड मामले में 48 घंटे के अंदर कोतवाली नगर और बंधुआकला पुलिस ने टीम ने मुठभेड़ के दौरान हत्या आरोपी अजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया। बदमाश के पैर में लगी गोली है जिसे राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां चल रहा है पुलिस अग्रिम विधिक कार्यवाही करने मे जुटी हुई है। विजय नारायण हत्याकांड मे लगभग आधा.दर्जन से अधिक लोगों पर एफआईआर दर्ज है।
विस्तार:
पुलिस के अनुसार थाना कोतवाली नगर क्षेत्र दरियापुर के पल्लवी होटल पर नारायणपुर गॉव निवासी विजय नारायण सिंह की गोली मार कर हत्या करनें के मामले मे पुलिस टीम ने आज रात मुखबिर की सूचना पर घटना में शामिल मुख्य आरोपी अजय सिंह निवासी थाना महारुआ जनपद अम्बेडकर नगर जो दूबेपुर से लखनऊ जानें के फिराक में है। सूचना पर थाना बन्धुआकला तथा कोतवाली नगर पुलिस द्वारा घेराबन्दी की और अजय सिंह रात में लगभग 2.30 बजे मोटर साइकिल से आता दिखा पुलिस को देखते ही इसने ताबड-तोड फायरिंग की जिसमें आत्मरक्षार्थ में पुलिस टीम नें भी फायरिंग की और आजय सिंह घायल हो गया जिसके पास से बिना नम्बर प्लेट की मोटर साइकिल तथा एक पिस्टल बरामद हुई है। घायल आरोपी को उपचार हेतु जिलाअस्पताल भेजा गया है । अन्य आवश्यक विधिक कार्यवाही प्रचलित है ।
बताते चले कि --
अपर पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर की बाइट-