रविवार, 5 मई 2024

अम्बेडकर नगर :नामांकन के बाद सियासी में जुबानी जंग हुई तेज।||Ambedkar Nagar:After nomination, the verbal war in politics intensified.||

शेयर करें:
अम्बेडकर नगर :
नामांकन के बाद सियासी में जुबानी जंग हुई तेज।
ए के चतुर्वेदी।
दो टूक : शराब को लेकर भिड़े सपा-भाजपा प्रत्याशी- लालजी बोले--------- दारू वालों को सत्ता से बेदखल करें, रितेश बोले------ उनकी बेटी भी इसी व्यवसाय में है।
विस्तार'
अम्बेडकर नगर में लोकसभा चुनाव का पारा भी चढ़ने लगा। मुख्य मुकाबले में शामिल सपा और बीजेपी प्रत्याशी एक दूसरे पर शराब व्यवसाय में शामिल होने का आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। राजनीतिक टिप्पणियों के साथ-साथ अब व्यक्तिगत टिप्पणी और आरोप भी शुरू हो गया है। प्रत्याशी एक दूसरे के कारोबार को लेकर भी घेरने का प्रयास कर रहे हैं।
पा प्रत्याशी लालजी वर्मा ने बीजेपी प्रत्याशी रितेश पांडेय के शराब के ठेकों को लेकर टिप्पणी की तो उसका पलटवार करते हुए बीजेपी प्रत्याशी ने कहा कि उनकी बेटी भी इसी शराब के व्यवसाय में है। समाजवादी पार्टी प्रत्याशी लालजी वर्मा का एक वीडियो सामने आया। जिसमें वह एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कह रहे है कि महिलाएं चाहती है कि मोहल्ले से दारू की दुकान हटें। यदि दुकानें हटानी है तो दारू वालों को सत्ता से बेदखल करना पड़ेगा।
अगर दारू वालों को ही अपना प्रतिनिधि बना लेंगे तो फिर मोहल्ला तो छोड़िए हर घर मे दारू की दुकान खोलवा देंगे।
 बीजेपी प्रत्याशी रितेश पांडेय ।राकेश पांडेय शराब के बड़े व्यवसायी।
 उन्होंने ये टिप्पणी बीजेपी प्रत्याशी रितेश पांडेय पर किया। उनके विधायक पिता राकेश पांडेय शराब के बड़े व्यवसायी हैं। लालजी वर्मा के इस बयान पर जब बीजेपी प्रत्याशी रितेश पांडेय से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उनकी बेटी खुद इसी व्यवसाय में है और गवर्नमेंट से शराब का कांट्रैक्ट लेकर अपना काम कर रही हैं। बाकी मेरा मानना है। सपा प्रत्याशी पर तमाम प्रकार के केस दर्ज है। मेरे ऊपर एक भी केस नहीं है। उनके ऊपर भ्रष्टाचार के तमाम आरोप है। मेडिकल कालेज निर्माण के दौरान किस प्रकार का भ्रष्टाचार हुआ पूरा जिला जानता है।