गुरुवार, 9 मई 2024

आजमगढ़ : फूलपुर में भाजपा के बूथ पदाधिकारियों का हुआ सम्मेलन।||Azamgarh : Conference of BJP booth officers held in Phulpur.||

शेयर करें:
आजमगढ़ : 
फूलपुर में भाजपा के बूथ पदाधिकारियों का हुआ सम्मेलन।
अनिल राजभर ने कहा अन्य जातियों के आरक्षण का विरोध करने वाली हैं सपा ।
सिद्धेश्वर पाण्डेय।
दो टूक : लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी का फूलपुर पवई विधानसभा का  बूथ सम्मेलन फूलपुर नगर पंचायत के रामलीला मैदान में आयोजित किया गया । इस दौरान बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में वक्ताओं ने हर बूथ जीतने के टिप्स दिए ।  वक्ताओं ने बिपक्ष पर जमकर  प्रहार किया ।

जिलाध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने कहा कि समाजवादी पार्टी के  बुलेट दारू और बुलेट से भाजपा के लोग नही डरे । उन समाजवादियों को जबाब देने का समय आ गया है । कही भी किसी भी भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न नही होने दिया जाएगा । फूलपुर के लाल सोना भरुआ मिर्चा की पहचान के लिए भाजपा की सरकार काम कर रही है ।
 मुख्यातिथि प्रदेश के श्रम मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि  भारतीय जनता पार्टी कभी आराम नही करती है ,भारतीय जनता पार्टी का अभियान हर दिन , हर घण्टे ,हर मिनट  अपना अभियान चलता रहता है । दुनिया को अपने पीछे चलाने वाला भारत बनाने का यह चुनाव है ।  कुछ देश इस चुनाव में कांग्रेस सहित अन्य पार्टियों के विपक्षियों को मिलाकर भारत को पीछे करना चाहती है । यह इतिहास बनाने का समय है । हमे दुनिया को पीछे चलाने वाला भारत बनाना है । हमे विकसित भारत के नाम पर काम करना है । हर बूथ 10 प्रतिशत मतदान बढ़ाना है । खतरा कांग्रेस ,बसपा ,सपा को हैं । क्योंकि यह खत्म होने जा रहे हैं ,क्योकि यह समाज को ठगने वाले हैं । अन्य जातियों  के आरक्षण का विरोध  हर बार सपा सरकार के द्वारा किया गया । पिछड़ो के आरक्षण  पर डाका डालने का  कार्य सपा मुखिया अखिलेश यादव ने किया है । क्यो अन्य जातियों के आरक्षण का विरोध सपा ने किया । 
 संयोजक बिनोद राय , पूर्व विधायक अरुण कांत यादव, घनश्याम पटेल, डॉ मधु मिश्रा  , हनुमंत सिंह ,रानू राजभर ,गोबिन्द यादव , अजय गुप्ता , प्रेम सागर ,इंद्रपति सिंह सेवक , भानु चौहान , सूरज अग्रहरि ,सन्तोष पाण्डेय ,रेखा गोस्वामी ,श्रीलाल यादव
अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सूरज श्रीवास्तव एवं संचालन दिलीप सिंह बघेल ने किया ।