गुरुवार, 16 मई 2024

आजमगढ़ :अनिता गोयल के निधन से मिज़वा वेलफेयर सोसायटी में शोक की लहर।||Azamgarh:A wave of mourning in Mizwa WelfareSociety due to the demise of Anita Goyal.||

शेयर करें:
आजमगढ़ :
अनिता गोयल के निधन से मिज़वा वेलफेयर 
सोसायटी में शोक की लहर।।
सिद्धेश्वर पाण्डेय।
दो टूक: आजमगढ़ जनपद के मिज़वा वेलफेयर सोसायटी की सचिव नम्रता गोयल की माँ का गुरुवार को सुबह निधन हो गया। अनिता गोयल के निधन से मेज़वा में शोक की लहर दौड़ गयीं । मिजवां वेलफेयर सोसायटी के द्वारा संचालित सभी संस्थानों में शोकसभा करने के बाद बन्द कर दिए गए । 
मिज़वा वेलफेयर सोसायटी की सचिव नम्रता गोयल की माँ अनिता गोयल 70 वर्षिय   कैंसर से पीड़ित थीं। मुंबई अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हुआ है । 
मिज़वा वेलफेयर सोसायटी के मैनेजर आशुतोष त्रिपाठी ने बताया कि अनिता गोयल के निधन की जानकारी होने पर मेज़वा गांव में शोक की लहर दौड़ गयी । मिजवां वेलफेयर सोसायटी द्वारा संचालित कैफी आज़मी चिकनकारी सेंटर, कैफ़ी आजमी कम्प्यूटर सेंटर ,कैफ़ी आज़मी गर्ल्स  इंटर कालेज और कैफ़ी आज़मी स्पोर्ट्स अकेडमी में शोक सभा करके सभी संस्थान बन्द कर दिए गए । मैनेजर आशुतोष त्रिपाठी ने बताया कि इस दुखद घड़ी में हम सभी नम्रता जी और उनके परिवार के साथ हैं। हम उनके दुख को साझा करते हुए और उनके प्रियजनों के प्रति हमारी संवेदनाएँ हैं। 
हम श्रीमती नम्रता गोयल की माँ स्वर्गीय अनीता गोयल की आत्मा को शांति प्राप्ति की कामना करते हैं।
 इस अवसर संयोगिता,बविता, मनोज ,गोपाल ,सीताराम आदि रहे ।