शनिवार, 18 मई 2024

नोएडा अवैध फार्म हाउस पर देर रात मुजरा और रशियन पार्टी में पहुंची नोएडा पुलिस, थिरक रही थी बार बाला....

शेयर करें:
नोएडा अवैध फार्म हाउस पर देर रात मुजरा और रशियन पार्टी में पहुंची नोएडा पुलिस, थिरक रही थी बार बाला....
दो टूक :
नोएडा : सेक्टर-135 में स्थित एक फार्म हाउस में अवैध तरीके से पार्टी चल रही थी। इसकी सूचना नोएडा पुलिस को मिली तो टीम मौके पर पहुंच गई। मौके पर जाकर देखा गया तो वहां पर अनैतिक गतिविधियों हो रही थी। पुलिस में मौके से 11 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से दो लड़कियां हैं। मौके से पुलिस ने नशीले पदार्थ और शराब की बोतलों को भी बरामद किया है। इसके अलावा अलग-अलग हुक्का फ्लेवर भी मौके से पाए गए हैं। इस मामले में पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है।
विस्तार :
जब पुलिस मौके पर पहुंची थी तो मुजरा चल रहा था, लड़कियां डांस कर रही थी। इसको लेकर एक पोस्ट भी जारी हुआ था। जिस पर कार्यक्रम का नाम और टाइमिंग भी लिखी हुई थी। इसके अलावा "मुजरा' पोस्टर के माध्यम से यह भी बताया गया था कि पार्टी को अटेंड करने में कितने रुपए लगेंगे। इस मुजरा पार्टी में जाने के लिए 5000 से लेकर 3000 रुपये तक का टिकट था। पोस्टर जारी होने के बाद पुलिस ने इस मामले में एक्शन लिया।
इस मामले में नोएडा के एडिशनल डीसीपी मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि मौके पर जाकर पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से दो लड़कियां है। वहां पर 'मुजरा' नाम का एक पोस्टर लगा हुआ था। शुरुआती जांच में बताया गया है कि एक गाने की लॉन्चिंग के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 
हालांकि, पुलिस को कार्यक्रम की कोई जानकारी नहीं दी गई। यह कार्यक्रम बिना किसी परमिशन के किया जा रहा था। मौके पर 17 हुक्का, 11 शराब की बोतल और अन्य नशीला पदार्थ बरामद हुआ। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। बताया जा रहा है कि इस मामले में एक आरोपी मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है।