बुधवार, 29 मई 2024

गोण्डा- कार ने दो युवकों को रौंदा, हुई मौत, एक महिला घायल

शेयर करें:
दो टूक, गोण्डा- जिले के करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बुधवार को तेज रफ़्तार कार ने बाईक सवार को ठोकर मार दी। भीषण सड़क हादसे में बाईक सवार दोनो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं एक महिला घायल है, जिसका इलाज जारी है। दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज करनैलगंज पुलिस द्वारा आगे की जांच शुरू कर दी गई है। वही घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी करनैलगंज और करनैलगंज कोतवाल द्वारा पूरे मामले की जांच करके फॉर्च्यूनर गाड़ी (कार) व चालक को कब्जे में लेकर पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

बता दे की सड़क हादसा इतना भीषण था कि फॉर्च्यूनर गाड़ी के आगे के परख्च्चे उड़ गए और फॉर्च्यूनर गाड़ी में अंदर बैठे लोगों ने एयरबैग खुलने से किसी तरीके से भागकर अपनी जान बचाई।

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस स्कोर्ट लिखी फॉर्च्यूनर गाड़ी ने बहराइच हुजूरपुर मार्ग पर स्थित छतईपूरवा के पास बाईक को ठोकर मार दी। निदुरा गांव से मोटरसाइकिल पर सवार होकर करनैलगंज बाजार आ रहे दो युवकों 21 वर्षीय रेहान और 20 वर्षीय शहजाद खान को रौंदते हुए कार बिजली के खम्भे को तोड़ते हुए घर के सामने बैठी 60 वर्षीय सीता देवी को भी रौंद दिया। इसमें सीता देवी गंभीर रूप से घायल हुई है जिन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। फॉर्च्यूनर गाड़ी की चपेट में आने से दोनो युवकों की मौत हो गई।

इस बारे मे एएसपी ने बताया की बुधवार की सुबह लगभग 9 बजे हुजूरपुर रोड पर क्रॉसिंग के पास एक फॉर्च्यूनर कार नं0 UP 32 HW 1800 व मोटरसाईकिल नं0 UP41 AM 9088 सुपर स्प्लेंडर के बीच एक्सीडेंट की घटना घटित हुई। इसमें मोटरसाईकिल सवार 2 लड़को की मृत्यु हो गई और एक महिला घायल है। सूचना पर तत्काल थाना स्थानीय पुलिस व उच्चाधिकारीगणों द्वारा घटना स्थल पर पहुॅचकर मौका मुआयना किया गया। शवों के पंचायतनामा की कार्यवाही कर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया। घटना में स्थानीय महिला सीता देवी उम्र करीब 60 वर्ष पत्नी सांवल प्रसाद मिश्रा नि०ग्राम छतईपुरवा थाना कर्नलगंज गोण्डा को भी चोट आई है जिनका इलाज जिला अस्पताल गोण्डा में चल रहा है। प्रकरण के संबंध में वादिनी चंदा बेगम पत्नी जावेद निवासी ग्राम निन्दुरा थाना कटरा बाजार जनपद गोण्डा की तहरीर पर को0 कर्नलगंज पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया। थाना कर्नलगंज पुलिस टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए घटना में शामिल फॉरच्यूनर कार और आरोपी चालक लवकुश श्रीवास्तव पुत्र संतोष श्रीवास्तव को हिरासत में लिया गया। अभियुक्त के विरूद्ध थाना कर्नलगंज पुलिस द्वारा अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।