सोमवार, 20 मई 2024

नोएडा झगड़े बाद दबंगो ने छात्रों को कुचला, दो घायल एक की मौत, गुस्साए छात्रों ने लगाया जाम ।।

शेयर करें:
नोएडा झगड़े बाद दबंगो ने छात्रों को कुचला, दो घायल एक की मौत, गुस्साए छात्रों ने लगाया जाम ।।
दो टूक :
नोएडा : नोएडा से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। सेक्टर-135 थाना क्षेत्र में  छपरौली के पास कुछ गाड़ी सवार युवक और छात्रों के बीच कहासुनी हो गई। इस कहासुनी के दौरान गाड़ी में सवार दबंगों ने छात्रों के ऊपर अपनी कार चढ़ा दी। इसमें एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे। वहां पर मौजूद दूसरे छात्रों का कहना है की गाड़ी में सवार लोगों ने उनके साथी को मौत के घाट उतारा है। मृतक छात्र के साथियों का कहना है कि यह हत्या है।
विस्तार:
इस घटना के बाद छात्र के साथ पढ़ रहे हैं करीब 50 से 60 छात्रों ने इकट्ठा हुए हैं। और बदमाशों के खिलाफ नारेबाजी करते दिखाई दे रहे हैं। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें "नहीं चलेगी नहीं चलेगी गुंडागर्दी नहीं चलेगी"। के नारों के साथ छात्र आक्रोश में है। वहीं, दूसरी तरफ परिजन रोड में शव को लेकर रोड पर बैठे हैं उनका कहना है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। 

इस मामले में डीसीपी नोएडा का कहना है कि उक्त प्रकरण में वाहन चालक वाहन सहित हिरासत में है। एडिशनल डीसीपी, एसीपी-3 और थाना प्रभारी एक्सप्रेसवे पुलिस बल के साथ मौके पर है अन्य आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।