मंगलवार, 21 मई 2024

सुल्तानपुर :बीएसएनएल GM के स्टोनो के घर लाखों की चोरी रिपोर्ट दर्ज।।||Sultanpur:Report of theft worth lakhs filed at the house of BSNL GM's stenographer.||

शेयर करें:
सुल्तानपुर :
बीएसएनएल GM के स्टोनो के घर लाखों की चोरी रिपोर्ट दर्ज।।
दो टूक : सुल्तानपुर जनपद के थाना नगर क्षेत्र मे बीएसएनएल जीएम के स्टेनो राजेश के घर बेखौफ चोरो ने लाखों की चोरी कर फरार हो गए। पीड़ित राजेश ने नगर कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत कराया है ।
विस्तार:
पीड़ित राजेश कुमार ने बताया कि वह लोलेपुर में प्राइमरी स्कूल के पास रहता है।दिनांक 19 मई को सुबह सपरिवार अपने पैत्रिक निवास स्थान ग्राम- मसुरन पो० नरायनपुर कलां थाना अखण्डनगर सुलतानपुर चला गया था। आज दिनांक 21/5/24 को प्रार्थी सुबह 7:15 पर अपने लोलेपुर निवास पर वापस आया तो घर का ताला टूटा था। घर का सारा सामान तितर-बितर था। घर की दो अलमारियां टूटी पड़ी थी। घर में रखा हुआ नगद लगभग रू0 30000/- (तीस हजार) तथा पत्नी एवं बहू के सोने का झुमका, झाला, नाक की कील, चांदी की पायल आदि लगभग 70 से 80 हजार मूल्य का चोरी हो गया है। घटना से शाहगंज पुलिस की सक्रियता पर सवाल उठ रहा है।जबकि लंबे समय से लोलेपुर में पुलिस टीम कई पालियों में सुरक्षा दे रही है। बावजूद इसके चोरी की घटना कोतवाली क्षेत्र में बढ़ गयी है। के स्टेनो राजेश के घर चोरी हो गई है । पीड़ित राजेश ने नगर कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत कराया है ।
पीड़ित राजेश कुमार ने बताया कि वह लोलेपुर में प्राइमरी स्कूल के पास रहता है।दिनांक 19 मई को सुबह सपरिवार अपने पैत्रिक निवास स्थान ग्राम- मसुरन पो० नरायनपुर कलां थाना अखण्डनगर सुलतानपुर चला गया था। आज दिनांक 21/5/24 को प्रार्थी सुबह 7:15 पर अपने लोलेपुर निवास पर वापस आया तो घर का ताला टूटा था। घर का सारा सामान तितर-बितर था। घर की दो अलमारियां टूटी पड़ी थी। घर में रखा हुआ नगद लगभग रू0 30000/- (तीस हजार) तथा पत्नी एवं बहू के सोने का झुमका, झाला, नाक की कील, चांदी की पायल आदि लगभग 70 से 80 हजार मूल्य का चोरी हो गया है।  नगर कोतवाल श्रीराम पांडे ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।