शुक्रवार, 24 मई 2024

गोण्डा :पशुपालन बाबू ने मांगा कामिशन ऑडियो सोशल मीडिया पर हुई वायरल।।||Gonda: Pashupalan Babu asked for commission, audio went viral on social media.||

शेयर करें:
गोण्डा :
पशुपालन बाबू ने मांगा कामिशन ऑडियो सोशल मीडिया पर हुई वायरल।।
दो टूक : गोण्डा जनपद के सीबीओ ऑफिस में तैनात बाबू का पशु पालन के लिए सरकार की तरफ से दी जाने वाली राशि के भुगतान में  से अपना हिस्सा मांगने का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया जा रहा है।
मुजेहना के ग्राम पंचायत रुद्रगढ़ नौसी के रहने वाले जयराम कश्यप और सीबीओ ऑफिस में तैनात बाबू निरंकार सिंह के बीच हो रही बात चीत का ऑडियो इस समय सोशल मिडिया पर खूब चटखारे ले कर वायरल किया जा रहा है। जिसमे बाबू लाभार्थी जयराम से पिछले भुगतान में से चार सौ रूपये भेजने की बात हो रही है साथ ही अग्रिम भुगतान होने पर भी अपना हिस्सा देने की बात की गयी, वायरल ऑडियो से साफ़ जाहिर है की पशु पालको को मिलने वाली सरकारी सहायता में भी सरकारी कर्मचारी वसूली करते है। मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी के ऑफिस में ये खेल कई महीनो से चल रहा है लेकिन इसकी भनक जिम्मेदार अधिकारी को नही लगी ये समझ से परे की बात है।
हालांकि अब जब घूसखोर बाबू का ऑडियो वायरल है  तो इस बात की उम्मीद भी जगी है की ऐस घुसखोर बाबू पर कार्यवाही का हंटर भी चलेगा।
दो टूक मीडिया इस आडियो की पुष्टि नही करता है।