सोमवार, 13 मई 2024

गोण्डा:बेटा ही निकला अपने पिता का कातिल, माँ ने दर्ज कराई रिपोर्ट।||Gonda:Son turned out to be the murderer of his father, mother filed a report.||

शेयर करें:
गोण्डा:
बेटा ही निकला अपने पिता का कातिल, माँ ने दर्ज कराई रिपोर्ट।
दो टूक: गोंडा जनपद के थाना धानेपुर के राजापुर मजरा अयोध्या पुरवा में एक 70 वर्षीय बुजुर्ग सरफराज खान की सोते समय हत्या किये जाने का मामला सामने आया था। मामले की जांच पड़ताल में चौबीस घण्टे के भीतर ही पुलिस ने घटना का पर्दाफास करने में सफल रही है।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार धानेपुर क्षेत्र राजापुर गॉव निवासी मृतक सरफराज खान का एकलौता बेटा रिजवान किन्ही बातों को लेकर अपने चाचा व कुछ अन्य लोगों से रंजिश रखता था, शनिवार को अपने ही पिता हत्या कर नाटकीय ढंग से शोर मचा कर घटना बदलने की कोशिश की और अजमत उल्लाह, कमरुद्दीन व राफीउल्ला को फंसाने के लिए थाने पर पिता की हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। इस सिलसिले में आरोपितों से पूछताछ व पूरे घटना क्रम की जांच गहनता से की जा रही थी। इस दौरान मृतक सरफराज खान  की पत्नी अकलीमुन्निशा की तरफ से दी गयी तहरीर पर धानेपुर पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा पंजीकृत किया था, सीओ शिल्पा वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया की सरफराज खान के बेटे रिजवान खान ने ही अपने बाप की हत्या की है। उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया जिसकी गिरफ्तारी की गयी है। पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल द्वारा जिले में प्रेस कांफ्रेस करके पूरे घटना क्रम का अनावरण किया जाएगा जिसमे बाप के हत्या की वजह और वारदात की पूरी कहानी उजागर होगी।