मंगलवार, 21 मई 2024

लखनऊ : तीन दिन से लापता पेंटर का हाईवे के किनारे खाली प्लाट में मिला शव,घर मे मचा कोहराम।||Lucknow: The body of a painter missing for three days was found in an empty plot on the side of the highway, chaos in the house.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
तीन दिन से लापता पेंटर का हाईवे के किनारे खाली प्लाट में मिला शव,घर मे मचा कोहराम।
दो टूक: राजधानी लखनऊ थाना पीजीआई क्षेत्र के एल्डिइ चौकी अन्तर्गत मंगलवार को हाईवे के किनारे खाली प्लाट में तीन दिन से लापता पेंटर मजदूर का शव मिलने से इलाके मे सनसनी फैल गई। और सूचना फैलते ही आस पास के लोगों की भीड़ जुट गई मौके पर पहुची पुलिस ने शव कब्जे मे लेकर आवश्यक विधिक कार्रवाई करते हुए पोस्मार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक मजदूर के परिजनों का आरोप है कि इसके साथियों ने हत्या कर शव खाली प्लाट के झाड़ियों मे फेक दिया।
विस्तार
मिली जानकारी के अनुसार सुनिल वर्मा राजपूत पुत्र सन्तराम निवासी शीतल खेड़ा पीजीआई लखनऊ मे परिवार के साथ रहकर सेक्टर 6 वृन्दावन योजना आकाश एन्क्लेव मे पेंटर का काम करता था।
मृतक के भाई रामविजय ने बताया कि बड़े भाई सुनिल वर्मा उम्र लगभग 30 वर्ष जो गॉव के ही अर्जुन और राहुल के साथ पेंटर का काम करते थे। बीते शानिवार सुबह घर से काम करने के लिए गए थे जो देर शाम तक घर वापस नही आए। जिनकी तलाश हम परिवारीजन कर रहे थे। आज गॉव के ही एक लड़के ने आकर बताया कि आपके भाई खाली पड़े प्लाट मे पड़े हुए है। जाकर देखा तो सही मे भाई खाली प्लाट मे मृतक पड़े थे। जिसकी सूचना घर पर और पुलिस को दी। भाई की शादी हुई थी उनका एक बेटा भी है। खाली प्लाट मे शल मिलने की सूचना पर इलाके मे सनसनी फैल गई देखते ही देखते भीड़ एकत्रित हो गई। और परिवार मे मातम छा गया। मृतक के परिजनों ने साथ में रह रहे दोस्तों पर हत्या की आशंका जताई है।।
■ पुलिस ने बताया कि शव मिलने की सूचना पर मौकू पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर आवश्यक विधिक कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अग्रिम विधिक कार्रवाई कर रही। शव तीन दिन का पुराना लग रहा है। पीएम रिपोर्ट आने पर ही कुछ टिप्पणी की जा सकती है।फिलहाल मामले की जांच पड़ताल कर रही है।।
मृतक सुनिल के भाई बहन की सुने बाइट--