शुक्रवार, 24 मई 2024

लखनऊ : किराए को लेकर दबंगों ने ट्रेवल एजेन्सी संचालक को जमकर पीटा।||Lucknow : Bullies beat up a travel agency operator over rent.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
किराए को लेकर दबंगों ने ट्रेवल एजेन्सी संचालक को जमकर पीटा।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के मानक नगर क्षेत्र में संचालित ट्रेवल एजेन्सी के संचालक को स्थानीय दबंगों ने कम किराए में बस द्वारा लंबी दूरी की यात्रा कराने की बात कहते हुए गाली गलौज कर जमकर पीटा । दबंगों के कृत्य से घबराए पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को देकर स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दी । पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है । 
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार पारा क्षेत्र के सिंधी कालोनी में रहने वाले मोहित साधवानी पुत्र स्व० उधमदास साधवानी मानक नगर थाना क्षेत्र के अवध नहर चौराहे के निकट स्थित देव अस्पताल के पास विजय गजराज नामक ट्रैवेल्स एजेंसी संचालित करते हैं । पीड़ित मोहित ने आरोप लगाते हुए बताया कि मंगलवार रात लगभग 9 बजे स्थानीय दबंग आशीष लाला व सूरज कन्नौजिया अपने लगभग आधा दर्जन अज्ञात साथियों संग उनके ट्रैवल एजेंसी के आफिस में आए और ऑनलाइन बुकिंग के द्वारा यात्रियों को सस्ती दरों मे बसों के द्वारा लंबी दूरी की यात्रा कराने पर खुद के नुकसान का हवाला देते हुए एजेंसी संचालक संग गाली गलौज करने लगे । पीड़ित एजेंसी संचालक ने दबंगों की गाली का विरोध किया तो दबंग आरोपी ट्रैवल एजेंसी संचालक को जमकर पीटा और ट्रैवल्स एजेंसी बंद कराने की बात कह अंजाम भुगतने की धमकी देने लगे । आरोपियों की रवैए से घबराए पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को देकर स्थानीय मानकनगर थाने में दो नामजद आरोपियों समेत लगभग आधा दर्जन अन्य साथियो के खिलाफ लिखित शिकायत दी । पीड़ित की तहरीर पर जांच के उपरांत सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाई में जुटी है ।