गुरुवार, 23 मई 2024

लखनऊ : कार सवार ने बुटीक संचालिका को उड़ाया, हालत गम्भीर,रिपोर्ट दर्ज।||Lucknow: Car rider hits boutique owner, condition critical, report filed.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
कार सवार ने बुटीक संचालिका को उड़ाया, हालत गम्भीर,रिपोर्ट दर्ज।
दो दिन पहले संचालिका को मिली थी जान से मारने की धमकी
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना पीजीआई क्षेत्र वृन्दावन योजना मे रहने बुटीक संचालिका के स्कूटी में कार सवार ने जोरदार टक्कर मारकर गम्भीर रुप से घायल कर फरार हो गया।
पीडिता संचालिका का आरोप है कि पुरानी रंजिश को लेकर पड़ोसी कार सवार ने साजिश के तहत कार से कुचल कर जान से मारने की कोशिश की है घटना सीसीटीवी कैमरे मे कैद हुई है। अस्पताल से आने के बाद पीडिता ने स्थानीय थाने मे नामजद तहरीर देते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार पीडिता प्रीती शर्मा पत्नी डीपी शर्मा निवासिनी फ्लैट न- एफ 903 AWHO अपार्टमेंट बहादुर बिहार वृन्दावन सेक्टर-8 बी पीजीआई लखनऊ मे रहती है और बुटीक की दुकान चलाती है।
बुटीक संचालिका ने बताया 20 मई मतदान के दिन अपने घर से मतदान करने के लिए अपनी सहयोगी समा बानो के साथ स्कूटी से जा रही थी तभी रास्ते में सेक्टर 9 सी वृन्दावन मकान न0-9सी/12 के सामने एक अज्ञात चार पहिया वाहन मेरी स्कूटी को पीछे से तेजी टक्कर मारकर भाग गया जिससे पीडिता गम्भीर रुप से घायल होकर बेहोश हो गयी और इलाज हेतु ट्रामा सेंटर पीजीआई लाया गया।  सिर मे गम्भीर चोट आने से कई टांके लगे हैं ।
पीडिता प्रीति का आरोप है कि अस्पताल से आने बाद घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी को देखा तो मै स्कूटी से रोड के बायें तरफ से चल रही थी जहां पर कोई भीड भाड व अन्य वाहन का अवरोध नहीं था। पीछे से आने वाले वाहन का रास्ता बिल्कुल साफ था फिर भी उक्त वाहन  ने जान बूझकर मेरी स्कूटी जो कि एक किनारे चल रही थी उसमें से पीछे से जानबूझकर जान से मारने की नीयत से टक्कर मारकर भाग गया। प्रतीत होता है कि यह दुर्घटना नियोजित एव योजनाबद्ध तरीके से किया गया है।।
जान से मारने की मिली थी धमकी----पुलिस नही की थी कार्यवाही।
पीडिता बुटीक संचालिका की माने तो सोसायटी में बनी दुकान में एक बुटीक की कारोबार करती है जिसमें सोसायटी के रहने वाले लवकुश सिह की माँ से सिलाई को लेकर कुछ कहा सुनी हुई थी। प्रार्थिनी के साथ एव प्रार्थिनी के पुत्र भाष्कर शर्मा के साथ दिनांक 18.03.2024 को फ्लैट नं B 902 AWHO अपार्टमेट बहादुर बिहार वृन्दावन सेक्टर-8बी, लखनऊ निवासी लवकुश सिंह अपने बहन बहनोई के साथ रात्रि पौने बारह बजे प्रार्थिनी एवं प्रार्थिनी के पुत्र को कल करके फ्लैट के नीचे बुलाया जहा पर प्रार्थिनी को भद्दी-2 गालिया दी और प्रार्थिनी के पुत्र के साथ हाथा पाई करते हुए गला दबाया और जान से मारने की धमकी दी थी जिससे प्रार्थिनी काफी डरी सहमी थी उक्त घटना को पुलिस को अवगत नहीं कराया, किन्तु दिनांक 19.04.2024 को समय सुबह 07:00 बजे फ्लैट के नीचे लवकुश सिंह द्वारा सरेआम भ‌द्दी-2 गालियां देना और जान से मारने की धमकी देना शुरू कर दिया जिसकी लिखित शिकायत थाना पीजीआई में दी थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की थी।