बुधवार, 15 मई 2024

लखनऊ : चूल्हा रिपेयरिंग दुकानदार पर गैस कटिंग का आरोप केस दर्ज।।||Lucknow : Case registered against stove repair shop owner for cutting gas.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
चूल्हा रिपेयरिंग दुकानदार पर गैस कटिंग का आरोप केस दर्ज।।
चूल्हा बना विवाद का जड़,दुकानदार ने कस्टमर की पीटाई केस दर्ज।।
दो टूक: थाना पीजीआई क्षेत्र के हैवत मऊ मवैया मे अजीत रिपेयरिंग भण्डर में गैस चूल्हा की मरम्मत कराने आए ग्राहक से हुई कहा सुनी के बाद विवाद हो गया और दुकानदार ने आपा खोते हुए कस्टमर की पीटाई कर दुकान छोड़कर भाग गया।
पीडित कस्टमर ने थाने मे तहरीर देते हुए दुकानदार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है और आरोप है कि दुकानदार अवैध गैस कटिंग एवं रिपेरिंग करता है।
विस्तार:
थाना पीजीआई क्षेत्र इन्द्र पुरी कालोनी निवासी मृत्युंजय तिवारी ने थाना पीजीआई मे तहरीर देते हुए बताया कि एक गैस का CNG चूल्हा खरीदा था जिसे हैवत मऊ मवैया में अजीत रिपेयरिंग भण्डर के यहां PNG मे उपयोग हेतु बदलवाया था लेकिन चूल्हे की रिपेयरिंग सही न होने से लीकेज होने लगा और चूल्हा टूट गया जिसकी शिकायत लेकर बीते मंगलवार को दुकानदार के पास गया और शिकायत की साथ यह पूछा की आप के पास इसके रिपेयर की लिये अधिकृत है या नही है आप के रिपेयर के कारण हमार नुकसान हो गया है आप ने जो रिपेयर किया वह ठीक नही है इस पर उसने हमे कहा ज्यादा दरोगा न बनो वरना अभी यही ठीक कर देगे। बहश बाजी के दौरान दुकानदार ने ग्राहक पर हमला कर  गिरा दिया और मारना शुरू कर दिया आस पास के लोगों किसी तरह बचाया।  
पीडित का आरोप है कि घरेलू गैस की अवैध रीफिलिंग करता है अवैध तरीके से गैसे चूल्हों की मरम्मत भी करता है
पुलिस ने पीडित कस्टमर की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।