बुधवार, 22 मई 2024

लखनऊ :आंनलाइन मोटे मुनाफे का लालच देकर हड़ लिया हजारों की नगदी केस दर्ज।||Lucknow: Case registered for stealing cash worth thousands of rupees by luring people with the promise of huge profits online.||

शेयर करें:
लखनऊ :
आंनलाइन मोटे मुनाफे का लालच देकर हड़ लिया हजारों की नगदी केस दर्ज।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के कृष्णानगर क्षेत्र के स्नेह नगर में रहने वाले एक युवक को साइबर जालसाजों ने व्हाट्सअप कॉल कर टेलीग्राम एप्प के माध्यम से निवेश कर दोगुना मुनाफे का प्रलोभन देकर निवेश के नाम पर हजारों की हड़प ली । खुद के साथ ठगी का अहसास होने पर पीड़ित युवक ने कृष्णा नगर थाने पर लिखित शिकायत दी । 
विस्तार :
कृष्णा नगर क्षेत्र के वीआईपी रोड स्नेह नगर निवासी आदित्य भारती पुत्र शिवलाल के मुताबिक उनके फोन पर व्हाट्सअप कॉल आया । कालर ने रकम दोगुनी करने व मोटे मुनाफे का प्रलोभन देकर टेलीग्राम एप्प के माध्यम से निवेश करने की बात कही । जालसाज कालर के बहकावे में आए पीड़ित ने यूपीआई के माध्यम से 40 हजार का रुपये निवेश कर दिया लेकिन पैसा वापस नहीं आया । खुद के साथ ठगी का एहसास होने पर पीड़ित ने स्थानीय कृष्णानगर थाने में जालसाज के मोबाईल नंबर आधार पर लिखित शिकायत दी । पीड़ित की शिकायत पर धोखाधड़ी समेत ठगी के आरोप में मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाई में जुटी है ।