शुक्रवार, 10 मई 2024

लखनऊ :सुशांत गोल्फ सिटी में स्कूल को बम से उड़ाने की ईमेल से मिली धमकी,पुलिस महकमा चौकन्ना।||Lucknow: Email threat to bomb school in Sushant Golf City, police department on alert.||

शेयर करें:
लखनऊ :
सुशांत गोल्फ सिटी में स्कूल को बम से उड़ाने की ईमेल से मिली धमकी,पुलिस महकमा चौकन्ना।। 
दो टूक: राजधानी लखनऊ के सुशान्त गोल्फ सिटी क्षेत्र के अवध विहार योजना में स्थित बिरला ओपेन माइंड इंटरनेशनल स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दिए जाने की शिकायत पुलिस से को गई है।
विस्तार:
प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को सुशान्त गोल्फ सिटी थाने को स्कूल की प्रधानाचार्य द्वारा सूचना दी गई कि स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। जिसपर पुलिस द्वारा तुरन्त कार्यवाही करते हुए स्कूल की जाँच कराई गई।
◆इस सम्बंध में एडीसीपी साउथ शशांक सिंह ने बताया कि स्कूल की प्रिंसिपल द्वारा मेल से बम को उड़ाने की धमकी देने की सूचना दी गई थी।जिसकी जाँच कराई गई थी प्रारम्भिक जाँच में कुछ नही मिला है फिर भी साइबर सेल से जाँच कराई जा रही है।
◆बताते चले कि बीते एक मई को थाना पीजीआई क्षेत्र वृन्दावन योजना में स्थित एमिटी स्कूल को भी मेल द्वारा बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।जिसकी के पुलिस ने बम स्कवायड के पूरे परिसर की संघन जॉच की थी और एटीएस द्वारा जाँच की गई थी उसके बाद जाँच सायबर सेल को भी सौंप दी गई थी।